Kedarnath Teaser Release: कुदरत के कहर के बीच इश्क की ऐसी दास्तान देख रह जाएंगे दंग

टीजर की शुरुआत में केदारनाथ की बाढ़ का मंजर दिखाया गया है। सारा अली खान और सुशांत सिंह के बीच प्यार रोमांस भी देखने को मिला..

Author   |     |     |     |   Updated 
Kedarnath Teaser Release: कुदरत के कहर के बीच इश्क की ऐसी दास्तान देख रह जाएंगे दंग

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर की शुरुआत में केदारनाथ की बाढ़ का मंजर दिखाया गया है। टीजर के सीन बेहद ही दमदार हैं। सारा अली खान और सुशांत सिंह के बीच प्यार रोमांस भी देखने को मिला।

मंगलवार सुबह सारा अली खान ने अपने इंस्टा पर फिल्म का पोस्टर रिलीज किया था। जिसपर उन्होंने टीजर रिलीज होने की जानकारी दी थी। पोस्टर में सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान पहली बार साथ में नजर आ रहे हैं। सुशांत सिंह सारा अली खान को पीठ पर लेकर पहाड़ चढ़ते नजर आ रहे हैं।

सारा अली खान इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। ये फिल्म की रिलीज को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थी। हालांकि अब 7 दिसम्बर को से सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी। फिल्म का पोस्टर सारा अली खान ने अपने इंस्टा पर शेयर किया है। इसके साथ ही सारा फिल्म सिंबा में नजर आएगी। इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं।

केदारनाथ पृष्ठभूमि पर आधारित फ़िल्म केदारनाथ एक शाश्वत प्रेम कहानी है, यह प्यार और धर्म, जुनून और आध्यात्मिकता का एक शक्तिशाली मिलन है। शहर में आई इस बाढ़ में एक हजार से अधिक लोगों ने अपनी जान गवा दी थी और इसी दमदार बैकड्रॉप पर यह फ़िल्म आधारित है।

देखिए फिल्म का टीजर…

सुशांत सिंह राजपूत और नवोदित सारा अली खान अभिनीत फ़िल्म केदारनाथ ने उत्तराखंड के पहाड़ी इलाके में फ़िल्म की शूटिंग शेड्यूल को पूरा कर लिया है| आरएसवीपी और रोनी स्क्रूवाला, कंटेंट से लबालबेज फ़िल्मो को पेश करने में विश्वास करते है और अक्सर पॉवर पैक परफॉर्मेंस और प्रतिभाशाली निर्देशक की फ़िल्मो पर अपना ध्यान केंद्रित रखते है।

केदारनाथ से पहले सुशांत सिंह राजपूत ने डायरेक्टर अभिषेक कपूर के साथ, काई पो चे की है जोकि सुशांत सिंह राजपूत की डेब्यू फिल्म थी| केदारनाथ को बालाजी मोशन पिक्चर्स, गाय इन द स्काई पिक्चर्स, किरआरज एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज़ द्वारा संयुक्त रूप से प्रस्तुत किया जा रहा है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

कविता सिंह
विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply