Kedarnath First Review: सारा अली खान की हुई जबरदस्त तारीफ, सितारों ने बताया खूबसूरत फिल्म

सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है। सारा अली खान फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आएगी। फिल्म केदारनाथ की कल मुंबई में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। इसके बाद फिल्म की कई सितारों ने सोशल मीडिया में जमकर तारीफ की।

Author   |     |     |     |   Updated 
Kedarnath First Review: सारा अली खान की हुई जबरदस्त तारीफ, सितारों ने बताया खूबसूरत फिल्म

अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी फिल्म कल सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म से सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है। सारा अली खान फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आएगी। फिल्म केदारनाथ की कल मुंबई में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। इसके बाद फिल्म की कई सितारों ने सोशल मीडिया में जमकर तारीफ की।

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की इस फिल्म को देखने के बाद सितारों के रिव्यू सामने आ रहे हैं। सोशल मीडिया में सारा अली खान की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है। फिल्म को देखने के बाद एक्टर अर्जुन रामपाल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा कि निर्देशक अभिषेक कपूर की एक शानदार कोशिश की तारीफ की है।

अर्जुन रामपाल ने लिखा कि केदारनाथ देखी खूबसूरत फिल्म है। सभी ने बेहतरीन अदाकारी की है। फिल्म में सारा अली खान का क्लाइमेक्स कमाल का है। सुशांत सिंह हमेशा की तरह ही अच्छे लग रहे हैं। उन्होंने इसके साथ ही ये भी कहा कि जाए और फिल्म देखें।

अर्जुन रामपाल को फिल्म लगी बेहतरीन, इस तरह की तारीफ…

वहीं राज कुंद्रा ने भी लिखा, ‘बस WOW कह सकता हूं। केदारनाथ को फिल्माना आसान नहीं था। अभिषेक कपूर तुमने ये कर दिखाया। विजुअल इफेक्ट और कहानी बढ़िया हैं। सुशांत और सारा बेहद रियल हैं। देखने लायक फिल्म है।’

इसके साथ ही सुजैन खान ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि एक शानदार कहानी, गॉर्जियस न्यू सुपर टैलेंट सारा अली खान आ चुकी हैं। सुशांत शानदार हैं। दोनों ने बेहतरीन काम किया। केदरानाथ ने मेरे दिल को छू लिया।

सुजैन खान ने कुछ इस तरह की तारीफ…

इसके साथ ही शाहरुख खान की रईस फिल्म को बनाने वाले प्रोड्यूसर व डायरेक्टर राहुल ढोलकिया और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने भी फिल्म की काफी तारीफ की। फिल्म केदारनाथ की कहानी 2013 उत्तराखंड में आए बाढ और केदारनाथ ट्रेजडी के बैकड्रॉप में फिल्माई गई लव स्टोरी पर आधारित है। फिल्म में हिंदू मुस्लिम लव स्टोरी को फिल्माया गया है। सुशांत सिंह राजपूत एक मुस्लिम लड़के का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं, तो वहीं सारा अली खान एक हिंदू लड़की का रोल प्ले कर रही हैं।

राहुल ढोलकिया ने सोशल मीडिया पर कुछ इस तरह की तारीफ…

देखिए फिल्म का ट्रेलर…

Story Author: कविता सिंह

कविता सिंह
विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 8871904094
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply