कैटरीना कैफ ने अपनी शादी और बच्चों पर की खुलकर बात, कहा- सबकुछ है भगवान भरोसे

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपनी शादी और बच्चों को लेकर बड़ी बात कही है। कैटरीना कैफ ने कहा कि मैं शादी और बच्चों को लेकर इतना तनाव नहीं लेती हूं। ये सारी बातें कई साल पहले मेरे दिमाग में थी लेकिन इसको लेकर मैं बहुत काम नहीं की हूं।

By   |    |   541 reads   |  0 comments
कैटरीना कैफ ने अपनी शादी और बच्चों पर की खुलकर बात, कहा- सबकुछ है भगवान भरोसे

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपनी शादी और बच्चों को लेकर बड़ी बात कही है। कैटरीना कैफ ने कहा कि मैं शादी और बच्चों को लेकर इतना तनाव नहीं लेती हूं। ये सारी बातें कई साल पहले मेरे दिमाग में थी लेकिन इसको लेकर मैं बहुत काम नहीं की हूं। यहां पर कैटरीना कैफ ने शादी को लेकर अब भगवान की ओर इशारा किया है। कैटरीना कैफ फिलहाल शादी को लेकर नहीं सिर्फ काम को लेकर भाग रही हैं। कैटरीना फिल्म ‘जीरो’ (ZERO) में नजर आने वाली हैं। इसके लिए प्रमोशन में जुटी हैं।

मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में बताया है, ‘ये मेरे दिमाग में था लेकिन इस पर वर्कआउट नहीं किया। मैंने जो रास्ते अपनी जिंदगी के लिए बनाए हैं उस पर चल रही हूं। अभी मैं इसको लेकर चिंतित नही हूं। इसको लेकर मैं भगवान पर आश्रित हूं। भगवान का हाथ बहुत बड़ा है। सबके भाग्य वही संवारते हैं।’ इस दौरान कैटरीना कैफ ने कई सवालों को लेकर जवाब दिया। इस दौरान दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को लेकर भी कैटरीना कैफ ने कहा। यहां पर कैटरीना एकदम अलग दिख रही थीं। साड़ी में कैटरीना कैफ ने बवाल मचा दिया था।

बउवा सिंह की गर्लफ्रेंड

कैटरीना कैफ फिल्म जीरो के लिए प्रमोशन कर रही हैं। इस फिल्म में कैटरीना कैफ ने एक मॉडल का रोल प्ले किया है जो कि बउवा सिंह जैसे बौने के प्यार में पड़ जाती है। बाद में कैटरीना बउवा सिंह को छोड़ देती है। इस फिल्म में अनुष्का शर्मा भी हैं जो कि एक दिव्यांग लड़की के रोल में नजर आने वाली है। बुधवार को दोनों एक्ट्रेस ने मुंबई के बांद्रा में एक फिल्म का प्रमोशन किया। इस दौरान दोनों बेहद सुंदर नजर आई थीं। 21 दिसंबर को फिल्म पर्दे पर आ जाएगी। शाहरुख खान के लिए ये फिल्म बहुत मायने रखती है।

यहां देखिए कैटरीना कैफ का खास अंदाज…

यहां देखिए कैटरीना की तस्वीरें…

View this post on Instagram

🦋Zero promotions 🌟 ❤️ @anushkasharma

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

View this post on Instagram

Bhaiya and me in दिल्ली 4 भारत

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

Leave a Reply