Exclusive खुलासा: फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में कुछ ऐसा है कैटरीना कैफ का रोल

फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान' में कैटरीना कैफ योद्धा नहीं बल्कि बनीं हैं ये...

By   |    |   260 reads   |  0 comments
Exclusive खुलासा: फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में कुछ ऐसा है कैटरीना कैफ का रोल

आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ में कैटरीना कैफ के किरदार को लेकर कई खुलासे हुए हैं। सूत्रों के मुताबिक, कैटरीना कैफ फिल्म में वेश्या का किरदार निभाती हुईं नजर आएंगी। फिल्म में वो महज 15 से 20 मिनट तक ही दर्शकों को दिखाईं देगीं। बताते चलें कि कैटरीना के सुरैया लुक को लोग खूब पंसद कर रहें हैं। कैटरीना कैफ इस लुक में बेहद ही खूबसूरत और कातिलाना नजर आ रही हैं। इसके साथ ही कैटरीना इन दिनों ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ के बाद बॉलीवुड के दो और खानों के साथ फिल्मों की शूटिंग में बिजी है। वो शाहरूख के साथ इन दिनों ‘जीरो’, सलमान खान के साथ ‘भारत’ को लेकर काम कर रहीं हैं।

यह फिल्म दिवाली की धूम के बीच 8 नवबंर 2018 को रिलीज होने जा रही है। इससे पहले निर्देशक ने ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के कलाकारों का मोशन पोस्टर दर्शकों के सामने पेश किया था। इस फिल्म में बतौर कलाकार अमिताभ बच्चन, आमिर खान, कैटरीना कैफ,फातिमा सना और जॉन क्लाइव दमदार लुक में नजर आने वाले हैं। इसकी झलक आज लॉन्च हुए फिल्म के ट्रेलर में देखने को मिल गई।

ट्रेलर में है ये खास बातें…

फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के ट्रेलर की शुरुआत सबसे पहले ईस्ट इंडिया कंपनी की बात के साथ होती है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि किस तरह ईस्ट इंडिया कंपनी के लोग बिजनेस के नाम पर इंडिया आए और यहां हिन्दुस्तानियों पर आत्याचार करने लगे। लेकिन कुछ लोगों को ऐसे लोगों की गुलामी मंजूर नहीं थी। इसके बाद एक योद्धा के रुप में अमिताभ बच्चन की शानदार एंट्री होती है। वह एक दमदार डायलॉग के साथ जहाज पर एक रस्सी के सहारे उतरते हुए दिखाई देते हैं। इसमें वह अंग्रजों को सबक सिखाते हुए नजर आते हैं।

अमिताभ बच्चन दमदार तरीके से तलवारबाजी करते हुए दिखाई देते हैं। इसी बीच उनका साथ देने के लिए जाफिरा यानी फातिमा सना शेख जहाज पर दुश्मनों से लड़ाई करने के लिए उतर जाती हैं। उनकी कमान से निकले तीरे अंग्रेजों को ढ़ेर कर देते हैं। ट्रेलर में ब्रिटिश अमिताभ बच्चन के साहस से घबरा जाते हैं और बोलते हैं, ‘कौन है वो आदमी?’ इस पर एक शख्स की आवाज आती है, ‘हिन्दुस्तानी है…हमारा दुश्मन है…नाम है आजाद।’

ऐसे में आजाद यानी अमिताभ बच्चन को पकड़ने के लिए वह उनके ही जैसा तेज दिमाग आदमी को ढूंढने के लिए कहते हैं। तभी फिरंगी माल्लाह यानी आमिर खान कीएंट्री होती है। ट्रेलर में वह शराब पीते हुए दिखाई देते हैं। इस फिल्म में आमिर खान का बेहद ही मस्त मौला और देसी अंदाज नजर आता है।

ट्रेलर के शुरू के हिस्से में ‘फिरंगी’ यानी आमिर खान, ‘आजाद’ यानी अमिताभ बच्चन के खिलाफ अंग्रेजों के साथ हाथ मिलाते हुए दिखाई दिए। लेकिन बाद में फिरंगी आजाद के साथ रहने का फैसाल करता है। फिर एक गाने में कैटरीना कैफ को नाचते हुए दिखाया गया है। आमिर खान और कैटरीना कैफ फिल्म में रोमांस भी करते हुए दिखाई देंगे। लेकिन ट्रेलर सही में दमदार है या नहीं वो तो आप खुद ही देखकर अंदाजा लगा सकते हैं।

Leave a Reply