शादी के लिए बेताब हैं कैटरीना कैफ, कहा- मेरा इंतजार करो, मुझे मत छोड़ो! देखिए ये वीडियो

कैटरीना कैफ ने अपनी शादी को लेकर कहा कि उनका कोई इंतजार नहीं कर रहा है। उन्होंने कहा कि हर कोई शादी कर रहा है। शादी के मामले में सब उनको पीछे छोड़ रहे हैं। उम्मीद की जा रही है कि वह इस साल शादी करने वाली हैं।

Katrina Kaif
कैटरीना कैफ फोटो खिंचवाते हुए। (साभारः इंस्टाग्राम)

साल 2018 बॉलीवुड में शादियों का साल रहा। बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी ने सिंगल से डबल हुए, जिनमें से एक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह और दूसरी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी रही। इन दोनों के अलावा पिछले साल कई और सेलिब्रिटी सिंगल से डबल हुए लेकिन उनके चर्चे ज्यादा नहीं हुए। साल 2019 में उम्मीद है कि बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी शादी कर सकते हैं, लेकिन यह समय बताएगा कि कौन किससे और कब शादी करता है।

इस साल शादी करने वालों की लिस्ट में कैटरीना कैफ का नाम टॉप पर है। लेकिन कैटरीना कैफ का मुद्दा पूरी तरह से अलग हैं। लगता है कि वह किसी और की शादियों में शामिल होने से खुश नहीं है। फिल्म फेयर के एक इंटरव्यू में कैटरीना कैफ ने कहा कि हर कोई शादी कर रहा है। उन्हें लगता है शादी के मामले में वह सबसे पीछे हैं इसलिए वह कहती हैं, ‘मेरा इंतजार करो… मुझे पीछे मत छोड़ो।’ लेकिन हम कह सकते हैं कि कोई भी कैटरीना कैफ को पीछे नहीं छोड़ना चाहता है लेकिन जब तक वह खुद तैयार नहीं होगी तब तक उनकी शादी नहीं हो सकती।

यहां देखिए कैटरीना कैफ का शादी पर रिएक्शन

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ आखिरी बार फिल्म ‘जीरो’ में नजर आईं थी, हालांकि फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास असर नहीं दिखा पाई थी, लेकिन उनके परफॉर्मेंस को काफी सराहा गया और सबसे बेस्ट परफॉर्मेंस में से एक माना गया। फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा लीड रोल में थे। तीनों ने इससे पहले फिल्म ‘जब तक हैं जान’ में एक साथ काम किया था।

फिल्म ‘भारत’ में आएंगी नजर

वहीं कैटरीना की आने वाली फिल्म की बात करें तो वह फिल्म ‘भारत’ में सलमान खान के साथ नजर आएंगी। फिल्म के फर्स्ट लुक सुर्खियों में रहा था। अब दोनों के फैन्स ट्रेलर रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म ‘भारत’ में दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर, जैरी श्रॉफ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

यहां देखिए हिंदीरश का लेटेस्ट वीडियो…

यहां देखिए कैटरीना कैफ की तस्वीरें…

View this post on Instagram

☀️

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

Leave a Reply