कैटरीना कैफ नहीं होंगी ‘सूर्यवंशी’ की हिरोइन, एक्ट्रेस के मैनेजर बोले- नहीं साइन की रोहित शेट्टी की फिल्म

सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ के एक साथ काम करने वाली रिपोर्ट पर ब्रेक लग गया है। कैटरीना कैफ ने सूर्यवंशी को साइन नहीं किया है, जिसका मतलब यह है कि वह इस फिल्म में काम नहीं कर रही हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
कैटरीना कैफ नहीं होंगी ‘सूर्यवंशी’ की हिरोइन, एक्ट्रेस के मैनेजर बोले- नहीं साइन की रोहित शेट्टी की फिल्म
फिल्म 'सूर्यवंशी' का पोस्टर। (फोटोः इंस्टाग्राम)

रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ के एक साथ काम करने वाली रिपोर्ट पर ब्रेक लग गया है। इन रिपोर्टों में कहा जा रहा था कि अक्षय कुमार एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ काम करने के एक्साइटेड हैं लेकिन कैटरीना कैफ के प्रवक्ता ने पुष्टि की है कि ये सभी रिपोर्ट सही नहीं हैं। कैटरीना कैफ ने सूर्यवंशी को साइन नहीं किया है, जिसका मतलब यह है कि वह इस फिल्म में काम नहीं कर रही हैं। इससे उनके फैंस को थोड़ी निराशा होगी।

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की केमेस्ट्री बॉलीवुड की सबसे प्यारी है। दोनों ने ‘तीस मार खान’, ‘वेलकम’, ‘सिंह इज किंग’ और ‘हमको दीवाना कर गए’ जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है। रोहित शेट्टी ने अक्षय कुमार के केरेक्टर को रणवीर सिंह स्टारर ‘सिंबा’ में पहले ही परिचित करवा चुके हैं। फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी और इसकी शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी। फैन्स को ‘सूर्यवंशी’, ‘सिंबा’ और ‘सिंघम’ के बीच कड़ियों जुड़ने को लेकर काफी बेसब्र हो रहे हैं।

रणवीर सिंह-अजय देवगन का कैमियो?

कहा जा रहा है कि फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में रणवीर सिंह और अजय देवगन कैमियो करेंगे। लेकिन इस पर अभी फिल्ममेकर्स की मोहर नहीं लगी है। यह सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी में से एक है जिस पर फिल्मनिर्माता काम कर रहे हैं। माना जा रहा है कि यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर भी हिट साबित होगी। लेकिन कैटरीना कैफ के प्रवक्ता के खुलासे ने सभी को हैरानी में डाल दिया है। अब कौन सी एक्ट्रेस इस फिल्म में अक्षय कुमार के अपॉजिट होंगी ये भी देखना है?

सलमान खान के अपॉजिट दिखेंगी कैटरीना कैफ

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ फिल्म भारत में सलमान खान के अपॉजिट दिखेंगी। उन्होंने इसके अलावा अभी तक कोई दूसरी फिल्म साइन नहीं की है लेकिन उनके फैंस उनकी अगली फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं। वहीं अक्षय कुमार फिल्म ‘मिशन मंगल’ और ‘गुड न्यूज’ की शूटिंग में बिजी हैं। ‘मिशन मंगल’ में विद्या बालन, तापसी पन्नू, नित्य मेनन और सोनाक्षी सिन्हा हैं और जबकि ‘गुड न्यूज’ में करीना कपूर खान बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी।

यहां देखिए अक्षय कुमार का खुद पर आग लगा कर रैंप वॉक करने वाला वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply