सांवली सलोनी बनी कैटरीना कैफ, कर्ली हेयर और सेक्सी अवतार में यूं आईं नजर

कैटरीना ने अपनी अपकमिंग फिल्म जीरो की रिलीज से पहले ये फोटोशूट करवाया है। इस तस्वीरों में कैटरीना बेहद ही हॉट और सेक्सी नजर आ रही हैं। कैटरीना की ये तस्वीरें इतनी स्टनिंग हैं कि कोई भी इनकी तस्वीरें देखकर फिदा हो जाए।

Author   |     |     |     |   Updated 
सांवली सलोनी बनी कैटरीना कैफ, कर्ली हेयर और सेक्सी अवतार में यूं आईं नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों वोग मैगजीन के कवर पेज पर छाई हुई हैं। कैटरीना ने अपनी अपकमिंग फिल्म जीरो की रिलीज से पहले ये फोटोशूट करवाया है। इस तस्वीरों में कैटरीना बेहद ही हॉट और सेक्सी नजर आ रही हैं। कैटरीना की ये तस्वीरें इतनी स्टनिंग हैं कि कोई भी इनकी तस्वीरें देखकर फिदा हो जाए।

कैटरीना कैफ ने कर्ली हेयर स्टाइल किया हुआ है। इस हेयर स्टाइल में कैटरीना ने कई अलग-अलग पोज दिए हैं। साथ ही उन्होंने अलग आउटफिट भी पहना हुआ है। वोग इंडिया ने अपने इस्टा अकाउंट पर कैटरीना कैफ की तस्वीरों की सीरिज को पोस्ट किया है। कैटरीना अपनी हर तस्वीर में बेहतरीन लग रही हैं इसमें ये कह पाना थोड़ा मुश्किल है कि किस फोटो में वो सबसे अच्छी लग रहीं हैं।

वहीं दीपिका पादुकोण ने भी कैटरीना की इन तस्वीरों को लाइक किया है। इसी के चलते दीपिका ने कैटरीना कैफ को इस्टाग्राम अकाउंट पर फॉलो भी किया है। इससे ये साफ जाहिर हो रहा है कि दीपिका ने कैटरीना को लेकर अब अपना मन साफ कर लिया है।

दीपवीर के रिसेप्शन में कैटरीना कैफ को न्यौता दिया गया था। लेकिन ये इनविटेशन रणवीर कपूर की तरफ से गया था। जिसकों लेकर खबरें आई थी कि दीपिका के मन में कैटरीना को लेकर अभी तक नाराजगी बनी हुई है। लेकिन अब इन खबरों पर विराम लग गया है क्योंकि दीपिका ने कैटरीना कैफ को फॉलो जो कर लिया है।

दरअसल, कैटरीना और दीपिका का झगड़ा बहुत पुराना है। दीपिका उन दिनों रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशीप में थीं। इसी बीच रणबीर की लाइफ में कैटरीना कैफ ने जगह बना ली। जिसके कारण दीपिका को अपना प्यार खोना पड़ा था। ये दीपिका के लिए सबसे दर्दनाक पल था। दीपिका ने बामुश्किल खुद को संभाला और आगे बढ़ीं। लेकिन अब दीपिका ने ये सब भूलकर उनसे दोस्ती का हाथ बढ़ाया है। वेल कैटरीना की इन तस्वीरों को देखकर आपको क्या कहना है हमें नीचें कमेंट्स करके जरूर बताएं।

देखिए कैटरीना कैफ की वोग मैगजीन की तस्वीरें…

कर्ली हेयर में कैटरीना का अवतार देखने लायक है…

कैटरीना का ये कातिलाना अंदाज आपको घायल कर देगा…

उफ्फ…ये अदाएं देखकर कोई भी हो जाएगा फिदा…

सावली सूरत में कुछ यूं दिखी कैटरीना कैफ… 

वीडियो में देखिए कैटरीना कैफ का ये वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

कविता सिंह
विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 8871904094
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags:

Leave a Reply