ZERO: डायरेक्टर के सामने फूट-फूट कर रोनें लगीं कैटरीना कैफ, बताई ये वजह

कैटरीना कैफ ने बताया है कि वह ‘जीरो’ की शूटिंग के दौरान रो पड़ी थीं। अनुष्का शर्मा को देखकर वह खुद को रोक ना सकीं और फफक कर रोने लगीं।

By   |    |   749 reads   |  0 comments
ZERO: डायरेक्टर के सामने फूट-फूट कर रोनें लगीं कैटरीना कैफ, बताई ये वजह

फिल्म ‘जीरो’ को लेकर खूब चर्चा हो रही है। इसी बीच कैटरीना कैफ ने शूटिंग के दौरान का एक अनुभव शेयर किया है। कैटरीना कैफ ने बताया है कि वह ‘जीरो’ की शूटिंग के दौरान रो पड़ी थीं। अनुष्का शर्मा को देखकर वह खुद को रोक ना सकीं और फफक कर रोने लगीं। ‘जीरो’ के डायरेक्ट और उनकी टीम भी इसके बाद थोड़े भावुक हो गए। हालांकि कैटरीना इस फिल्म में अल्कोहलिक गर्ल की रोल अदा कर रही हैं। कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा दोनों के साथ शाहरुख खान रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

कैटरीना कैफ ने डीएनए के साथ अनुभव सांझा किया है। उन्होंने बताया कि अनुष्का शर्मा को व्हलीचेयर पर देखकर दुखी हो गईं। इसी बीच वह कितनी मुश्किल से एक्टिंग कर रही थीं। इसी बीच वह डायरेक्टर आनंद एल राय के पास पहुंची और रोने लगीं। हालांकि इसके बाद कैटरीना को मनाने लगे। कुछ देर बाद फिर शूटिंग का काम शुरू किया गया। वाकई अनुष्का शर्मा इसमें बेहद ही मुश्किल भरे रोल कर रही हैं। वह एक दिव्यांग लड़की की रोल अदा कर रही हैं। कैटरीना और अनुष्का के साथ प्यार-बिछड़न के साथ जीरो की कहानी बनी है।

View this post on Instagram

ज़ीरो trailer launch आज

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

ऐसा है रोमांस
फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ‘जीरो’ के ट्रेलर ने तो कमाल कर दिया है। ट्रेलर में एक्टिंग के सिवा फिल्म के रोमांटिक सीन रियल दिख रहे हैं। हां, क्योंकि ट्रेलर में शाहरुख खान का प्रपोज करना और कैटरीना के लिए खुद को लुटाना कमाल का है। इसे देखकर आपके अंदर भी प्यार जाग जाएगा। इनका रोमांस सीन ‘जीरो’ में जान डालने का काम कर रहा है। हालांकि इसमें शाहरुख खान के प्रपोज करने का अंदाज थोड़ा पुराना लगेगा। लेकिन इससे इनके फैंस को खुशी होगी। क्योंकि इसी अदा पर तो सब फिदा होते हैं। इसी अदा ने शाहरुख खान को किंग बनाया। शुक्रवार को ट्रेलर का का इंतजार सारे लोग कर रहे थे। जैसे ही ट्रेलर सामने आया तो यू-ट्यूब पर धमाल मच गया है।

38 की उमर में कुंवारे
शाहरुख खान के एंट्री लेते ही उनसे एक दोस्त पूछता है कि इतनी बारिश में दिल्ली से मेरठ चले आए जनाब। शाहरुख कहते हैं कि 38 की उमर में जो लोग कुंवारे घूमते हैं ना उन्हें बारिश से डर नहीं लगता। वहीं पर अनुष्का शर्मा की फोटो देखकर दिल दे बैठते हैं। इसके बाद शाहरुख और अनुष्का का मिलना दिखाया गया है। पहले तो किंग खान अनुष्का से कहते हैं कि हमारे यहां प्लॉट देखने के पैसे थोड़ी ही लगते हैं। इसके बाद प्रपोज कर देते हैं। यहीं से कहानी आगे बढ़ती है। तभी कातिल कैटरीना कैफ एंट्री मारती हैं और बउवा उनके पीछे लड्डू हो कर लुट जाते हैं। अब यहां यह बात क्लीयर है कि फिल्म में बउवा बने शाहरुख, अनुष्का और कैटरीना के साथ दिल भर कर रोमांस करने वाले हैं।

देखें वीडियो…

Leave a Reply