फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में पहली बार नजर आएंगे कैटरीना कैफ और प्रभुदेवा

आमिर और कैटरीना के किरदार के बीच की मजेदार केमिस्ट्री नजर आई है। इस गाने का कोरियोग्राफ प्रभुदेवा ने किया है। अब हमारे पास आपके लिए एक खबर है...

By   |    |   603 reads   |  0 comments
फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में पहली बार नजर आएंगे कैटरीना कैफ और प्रभुदेवा

‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के नए गीत सुरैया में हॉट और बोल्ड डांस के लिए कैटरीना कैफ को काफी सराहना मिल रही है। इस गाने में आमिर और कैटरीना के किरदार के बीच की मजेदार केमिस्ट्री नजर आई है। इस गाने का कोरियोग्राफ प्रभुदेवा ने किया है। अब हमारे पास आपके लिए एक खबर है। यह पहली बार है जब कैटरीना और प्रभुदेवा की टीम एक-दूसरे को सहयोग कर रही है।

कैटरीना कैफ ने कहा ‘विक्टर (विजय कृष्ण आचार्य) चाहते थे कि मुझे और प्रभुदेवा सर को एक साथ कुछ करना चाहिए। मैंने पहले कभी उसके साथ काम नहीं किया था, इसलिए मुझे खुशी है कि हमने ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के लिए सहयोग किया और कुछ अलग बनाया। इस गीत को एक अलग दृष्टि की आवश्यकता थी, इसलिए हम चाहते थे कि प्रभुदेवा सर ये करे।

प्रभुदेवा सर एक ओरिजिनल विजन के साथ आए और आप जानते हैं कि इससे कुछ अलग निकल कर आने वाला है। जब मैंने रिहर्सल देखा, तो मेरी पहली प्रतिक्रिया यह थी कि उन्होंने मेरी अपेक्षाओं से ऊपर जा कर ये काम किया है। कोई भी उनके स्टेप्स की कल्पना नहीं कर सकता है। मेरा मतलब है कि प्रभुदेवा सर को छोड़कर यह स्टेप्स किसी के दिमाग में आ ही नहीं सकते।’

कैटरीना ने ये ही कहा, ‘वह एक बेहद कुशल कलाकार है और मेरे मन में उनके लिए बहुत सम्मान है। मुकाबला मेरा सर्वकालिक पसंदीदा गीत है। उनके नृत्य ने कई गाने को जीवंत बना दिया है जो भारतीय सिनेमा में प्रतिष्ठित हिट रहे हैं। यहां तक कि सुरैय्या में भी, यदि आप देखते हैं, तो उन्होंने बहुत खास तरीके से यह सुनिश्चित किया कि हमारे चेहरे पर वह खुशी, वह चमक बनी रहे।

आप इस गीत पर नृत्य करते हुए खुश होते हैं। यह मजेदार है, यह बेहद जटिल कोरियोग्राफी होने के बावजूद हल्का है, जो हमारे लिए करना बहुत मुश्किल था। स्टेप्स को समझने के लिए मुझे सात दिनों तक् गहन रिहर्सल करना पडा। मुझे इसकी शूट के लिए आत्मविश्वास लाना था। इसके लिए मैंने शूट से पहले लगभग हर दिन 4 घंटे तक डांस किया।’

कैटरीना सुरैय्या की भूमिका में हैं, जो हिंदुस्तान की एक हॉट डांसर है और वह फिरंगी (आमिर खान) पर अपना जादू डालती हैं। इस गीत में आमिर एक ब्रिटिश कप्तान के रूप में है, जिसमें ब्रिटिश अधिकारियों से भरे कमरे में वे कैटरीना को लुभाने की हिम्मत करते हैं।

View this post on Instagram

🌟🌸Malta

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

यशराज फिल्म्स की ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ इस दिवाली बिग स्क्रीन पर आने वाला सबसे बड़ा विजुअल प्रदर्शन है। यह लार्जर दैन लाइफ, पहले कभी न देखे गए एक्शन से भरपूर है और पहली बार भारतीय सिनेमा के दो बड़े सितारे अमिताभ बच्चन और आमिर खान को पहली बार स्क्रीन पर साथ ला रहा है। एक महत्वपूर्ण भूमिका में फातिमा साना शेख भी है।

ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है। यह फिल्म 8 नवंबर, राष्ट्रीय अवकाश के दिन हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज के लिए तैयार है।

Leave a Reply