फिल्म मरने भी दो यारों के जरिए बतौर डायरेक्टर कश्मीरा शाह ने किया डेब्यू, लीड रोल में नजर आए ऋषभ चौहान

बॉलीवुड (Bollywood) में कई फिल्मों में काम चुकी एक्ट्रेस कश्मीर (Kashmera Shah) एक बार फिर बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं, लेकिन बतौर डायरेक्टर। जल्द ही उनकी फिल्म मरने भी दो यारों (Marne Bhi Do Yaaron) सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है।

Author   |     |     |     |   Updated 
फिल्म मरने भी दो यारों के जरिए बतौर डायरेक्टर कश्मीरा शाह ने किया डेब्यू, लीड रोल में नजर आए ऋषभ चौहान
कश्मीरा शाह बनी डायरेक्टर (फोटो साभार-मानव/विरल)

एक्ट्रेस कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) फिल्म ‘मरने भी दो यारो’ (Marne Bhi Do Yaaron) के जरिए बतौर डायरेक्टर अपनी पहचान बनाने के लिए तैयार हैं। इस काम में उनका साथ उनके पति और एक्टर कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) देने वाले हैं। उनकी आने वाली फिल्म का गाना वो है शिवाय (Vo Hai Shivay) रिलीज कर दिया गया है, जिसमें ऋषभ चौहान (Rishab Chauhan)  को बतौर लीड एक्टर के तौर पर दिखाया गया है। साथ ही फैंस भी ये गाना काफी पसंद कर रहे हैं।

फिल्म ‘मरने भी दो यारो’ (Marne Bhi Do Yaaron News Song) के जरिए ही ऋषभ चौहान बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। वहीं, फिल्म का जो गाना रिलीज हुआ है उसमें कृष्णा अभिषेक भी नजर आ रहे हैं। जोकि इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिलहाल ये फिल्म कब रिलीज हो रही है और इस फिल्म के बाकी कलाकार कौन इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है। इसके साथ ही आपको बताते चलें कि कुछ वक्त पहले कान फिल्म फेस्टिवल में कश्मीरा ने अपनी इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया था। इस पर कृष्णा अभिषेक ने बधाई देते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा था,’ फिल्म मरने भी दो यारो’ के लिए कश्मीरा को बधाई। ये एक बहुत बड़ी सफलता है और मैं इस फिल्म का प्रोड्यूसर बनकर काफी गर्व महसूस कर रहा हूं। पूरी टीम को तुम पर गर्व है कश्मीरा।,’

यहां देखिए फिल्म के गाने की झलक…

आपको बताते चलें कि इस फिल्म के जरिए कश्मीरा शाह बॉलीवुड में बतौर डायरेक्टर अपना डेब्यू कर रही हैं। वहीं, कृष्णा अभिषेक इस वक्त द कपिल शर्मा शो में सपना बन लोगों का फुल एंटरटेमेंट कर रहे हैं। क्या आपको भी है कश्मीरा शाह की इस फिल्म का इंतजार तो हमें कमेंट करके जरूर बताइए।

यहां देखिए कश्मीरा शाह से जुड़ा वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply