करवा चौथ के मौके पर दुल्हन बनी सपना चौधरी, वायरल हुआ वीडियो

आज करवा चौथ है और बॉलीवुड सेलेब्स में भी इसको लेकर क्रेज बना हुआ है। इस मौके पर सपना चौधरी का करवा चौथ से जुड़ा गाना जोरों से वायरल हो रहा है...

By   |    |   900 reads   |  0 comments
करवा चौथ के मौके पर दुल्हन बनी सपना चौधरी, वायरल हुआ वीडियो

आज करवा चौथ है और बॉलीवुड सेलेब्स में भी इसको लेकर क्रेज बना हुआ है। इस मौके पर सपना चौधरी का करवा चौथ से जुड़ा गाना सोशल मीडिया में जोरों से वायरल हो रहा है। इस गाने को अब तक तकरीबन 9 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं। सपना चौधरी अब भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड में भी धमाल मचा रही हैं। करवा चौथ के मौके पर सपना चौधरी अपने गाने ‘मेरा चांद’ को लेकर ट्रेंड कर रही हैं।

सपना चौधरी अपने गाने में दुल्हन के लिबास में दिख रही हैं। वो ब्राइडल लुक में बेहद सुंदर नजर आ रही हैं। इस गाने में सपना चौधरी अपने होने वाले पति को मेरा चांद कहकर बुला रही हैं। इस गाने को सिंगर राज मावार ने गाया है। सपना के साथ नवीन नारू नजर आ रहे हैं।

लगातार सुर्खियों में बने रहने वाली सपना चौधरी इन दिनों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। देश भर में उनके स्टेज शो हो रहे हैं। उनका लुक भी इतना चेंज हो चुका है कि नजर ही न हटे। लेकिन अपने देसी ठुमकों से फैंस का दिल जीतने वाली सपना चौधरी हाल ही में अपनी लेटेस्‍ट फोटोशूट को लेकर चर्चा में थी।

फैंस को भी खूब भाया था लुक
पहली बार उन्हें ब्राइडल लुक में देखा गया है, जिसमें वो बहुत ही खुबसूरत दिख रही हैं। पेस्टल ग्रीन कलर के लहंगे में सपना बेहद प्यारी नज़र आती हैं। इस लुक को उन्होंने मांग टीका, नेकलेस और बाकी हैवी ज्वैलरी के साथ स्टाइल किया है| सपना का ये खूबसूरत लुक फैंस को भी खूब भाया था|

बिग बॉस ने बदली किस्मत
बिग बॉस 11 से बाहर होने के बाद सपना चौधरी का काफी हद तक मेकओवर हो चुका है। सलवार सूट में नजर आने वाली सपना अब ग्लैमरस ड्रेस में नजर आने लगी हैं। अब जैसा कि उनकी पर्सनैलिटी ग्रूम हो गई हैं साथ ही उनके डांसिंग स्‍टाइल का भी मेकओवर हुआ है, जो लोगों को खूब भा रही है।

आइटम नंबर ने लगाई आग
सपना चौधरी ने हाल ही में अपना एक वीडियो इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया था। वे ‘हम्‍मा हम्‍मा’ और ‘लड़की ब्‍यूटीफुल कर गई चुल’ गाने पर शानदार डांस करती नजर आई थीं। खैर, इससे पहले भी सपना चौधरी का भोजपुरी सिनेमा में एक आइटम नंबर सामने आया था। इस आइटम में खास बात यह था कि यह भोजपुरी भाषा में था।

Leave a Reply