कार्तिक आर्यन करेगे साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान के साथ काम, पहली बार आयेंगे साथ नजर

खंबरे है की निर्माता साजिद नाडियाडवाला एक फिल्म बनाने जा रही है।,जिसकी उन्होंने रोमांचक कास्टिंग की है। इस दौरान साजिद नाडियाडवाला ने कार्तिक आर्यन को मुख्य भूमिका के लिए चुना है।

  |     |     |     |   Updated 
कार्तिक आर्यन करेगे साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान के साथ काम, पहली बार आयेंगे साथ नजर

कार्तिक आर्यन  (Kartik Aaryan) आज के समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम है। वह इन दिनो काफी सुर्खियों में है। अब कार्तिक आर्यन को लेकर खंबरे है की वह जल्द ही निर्माता साजिद नाडियाडवाला  (Sajid Nadiadwala) और निर्देशक कबीर खान (Kabir Khan) के साथ नेक्स्ट फिल्म के लिए हाथ मिलाया है।

Kartik Aaryan
Kartik Aaryan

साजिद नाडियाडवाला की फिल्म मे नजर आयेंगे कार्तिक आर्यन

दरअसल,  इस बात की जानकारी खुद कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर के दि है कि वह निर्माता साजिद नाडियाडवाला  और निर्देशक कबीर खान के साथ नेक्स्ट फिल्म मे काम करने जा रहे  है।  निर्माता साजिद नाडियाडवाला एक फिल्म बनाने जा रही है।,जिसकी उन्होंने रोमांचक कास्टिंग की है। इस दौरान साजिद नाडियाडवाला ने कार्तिक आर्यन को मुख्य भूमिका के लिए चुना है।

Kartik Aaryan
Kartik Aaryan

पहली बार साथ कम करेगे

दूसरी तरफ एक बार फिर यह अनटाइटल्ड फिल्म साजिद और कबीर को एक साथ लाएगा। यह पहली बार है की  हिट फिल्म निर्माता और अभिनेता कार्तिक आर्यन साथ नजर आने वाले है। फैंस इसके लिए काफी उतसाहीत है। यह देखना काफी दिलचस्प होगा।

Sajid Nadiadwala
Sajid Nadiadwala

https://www.instagram.com/p/CgJGZMiPwsV/

Kabir Khan
Kabir Khan

बेहद उतसाहीत है दर्शक

बता दे की फिल्म के विवरण को अभी गुप्त रखा गया है, लेकिन कहा जा रहा है की यह एक बडें पैमाने पर मनोरंजक फिल्म होगी। कुछ ऐसा जो दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखा होगा। इस तरह से तीन दिग्गजों के एक साथ हाथ मिलाने की घोषणा ने निश्चित रूप से फिल्म लवर्स के बीच उत्सुकता को बढ़ा दिया है।

कैटरीना कैफ ने देवर के सामने बिकिनी पहनकर सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, देखें कुछ ख़ास वायरल तस्वीरें

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply