कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का हुआ ब्रेकअप? क्या इस वजह से आई रिश्ते में दरार

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) लव आजकल फिल्म के सीक्वल 'आजकल' (Aaj Kal Movie) से करीब आए थे। क्या अब इनके रिश्ते में दरार आ गई है?

Author   |     |     |     |   Published 
कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का हुआ ब्रेकअप? क्या इस वजह से आई रिश्ते में दरार
सारा अली खान और कार्तिक आर्यन। (फोटो- ट्विटर)

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म आजकल (Aaj Kal Movie) अगले साल वेलेंटाइन डे पर रिलीज हो सकती है। इम्तियाज अली की इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कार्तिक और सारा एक दूसरे के नजदीक आए। दोनों अक्सर साथ में देखे जाने लगे और बात दोस्ती से आगे बढ़ गई। दोनों ने कई महीनों तक एक दूसरे को डेट किया, लेकिन अब उनके ब्रेकअप की खबर मिल रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। उनके ब्रेकअप की वजह पर्सनल नहीं बल्कि प्रोफेशनल है। खबरों की मानें तो कार्तिक और सारा अपने-अपने काम में इतना व्यस्त हैं कि एक दूसरे को समय नहीं दे पा रहे हैं। दोनों का बिजी शेड्यूल उनकी लव लाइफ के आड़े आ रहा है।

‘पति, पत्नी और वो’ के प्रमोशन में बिजी हैं कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन इस समय पति, पत्नी और वो फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। साथ ही वह भूलभुलैया 2 और दोस्ताना 2 फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। दूसरी ओर सारा अली खान वरुण धवन के साथ कुली नंबर 1 फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। दोनों की बिजी लाइफ उनके रिश्ते को पनपने नहीं दे रही है। यही कारण है कि कार्तिक और सारा ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है।

सारा अली खान के बर्थडे पर चले गए थे बैंकॉक

बताते चलें कि सारा अली खान के जन्मदिन पर कार्तिक आर्यन उनसे मिलने के लिए बैंकॉक चले गए थे। सारा उस समय बैंकॉक में कुली नंबर 1 फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। दोनों ने साथ में बर्थडे सेलिब्रेट किया। कार्तिक जब लखनऊ में पति, पत्नी और वो फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, तो सारा उनसे मिलने के लिए लखनऊ आई थीं। वह करीब एक हफ्ते तक कार्तिक के साथ लखनऊ में रहीं।

ये भी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa 2: कार्तिक आर्यन संग इन 2 एक्ट्रेस को मिला था रोमांस का मौका, लेकिन इस वजह से किया इंकार

यहां देखिए सारा अली खान-कार्तिक आर्यन का लीक किसिंग वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply