सारा अली खान से ब्रेकअप को लेकर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, इस वजह से लिया अनन्या पांडे का नाम

सारा अली खान (Sara Ali Khan) से ब्रेकअप की खबरों पर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है। साथ ही कार्तिक ने अनन्या पांडे (Ananya Pandey) का भी नाम लिया है।

Author   |     |     |     |   Published 
सारा अली खान से ब्रेकअप को लेकर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, इस वजह से लिया अनन्या पांडे का नाम
सारा अली खान और कार्तिक आर्यन। (फोटो- इंस्टाग्राम)

2019 की शुरूआत में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने लव आजकल फिल्म के सीक्वल की शूटिंग शुरू की। दोनों अच्छे दोस्त बने और रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों रिलेशनशिप में आ गए। फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद भी दोनों रोजाना मिलने लगे। कभी सारा कार्तिक से मिलने लखनऊ में उनकी फिल्म के सेट पर पहुंच जातीं, तो कभी कार्तिक एक्ट्रेस से मिलने के लिए बैंकॉक चले जाते। हाल ही में उनके ब्रेकअप की खबरें आईं और अब इन खबरों पर कार्तिक ने चुप्पी तोड़ी है।

हाल ही में कार्तिक आर्यन ने अनन्या पांडे के जन्मदिन पर उनके साथ डिनर किया था। एक मैगजीन के कवर लॉन्च पर पहुंचे कार्तिक से जब मीडिया ने सारा अली खान से ब्रेकअप को लेकर सवाल किए तो वह बोले, ‘दो रोटियां अनन्या के साथ तोड़ लीं तो सबने पूछ लिया। मैंने मिस्टर बच्चन (अमिताभ बच्चन) के साथ एक एड किया, उसके बारे में मुझसे किसी ने नहीं पूछा।’ इसके बाद कार्तिक ने पर्सनल लाइफ को लेकर पूछे जा रहे मीडिया के सवालों से कन्नी काट ली।

6 दिसंबर को रिलीज हो रही है ‘पति, पत्नी और वो’

बताते चलें कि कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे पति, पत्नी और वो फिल्म में पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। फिल्म में भूमि पेडनेकर और अपारशक्ति खुराना भी अहम किरदारों में हैं। मुदस्सर अजीज ने फिल्म का निर्देशन किया है। बीते सोमवार फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया। यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग लखनऊ में हुई है और सारा अली खान अपना काम छोड़कर एक हफ्ते के लिए कार्तिक से मिलने लखनऊ पहुंची थीं। उस समय दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे।

Bhool Bhulaiyaa 2: कार्तिक आर्यन संग इन 2 एक्ट्रेस को मिला था रोमांस का मौका, लेकिन इस वजह से किया इंकार

देखिए पति, पत्नी और वो फिल्म का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply