Kartik Aaryan On Karan Johar: कार्तिक आर्यन-करण जौहर कंट्रोवर्सी पर एक्टर ने खुद दिया ये जवाब

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiya 2) के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी भी नजर आएंगी। इस बीच, अभिनेता ने करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलासा किया है।

  |     |     |     |   Updated 
Kartik Aaryan On Karan Johar: कार्तिक आर्यन-करण जौहर कंट्रोवर्सी पर एक्टर ने खुद दिया ये जवाब
कार्तिक आर्यन-करण जौहर (फोटो: सोशल मीडिया)

Kartik Aryan On Karan Johar: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiya 2) के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी भी नजर आएंगी। इस बीच, अभिनेता ने करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलासा किया है।

करन जौहर की फिल्म दोस्ताना-2 में कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर को काम करना था लेकिन बाद में कार्तिक आर्यन को फिल्म से बाहर कर दिया गया था। कार्तिक को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखाने के बाद करण जौहर (Karan Johar) के प्रोडक्शन हाउस ने एक बयान जारी कर कहा था कि वे इस मामले पर ‘सम्मानजनक चुप्पी’ बनाए रखना चाहेंगे।

अब, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने इस मामले पर अपने विचार व्यक्त किए हैं। जब उनके पूछा गया कि क्या फिल्म इंडस्ट्री में कोई फिल्मी बैकग्राउंड नहीं रखने वाले एक्टर को प्रभावित कर सकता है? जिस पर कार्तिक ने कहा, ‘मैं सिर्फ अपने काम पर ध्यान केंद्रित करता हूं। इस पर मैं बस इतना ही कहना चाहूंगा। मेरी फिल्मों की लाइन को देखिए।

इसके बाद जब कार्तिक से प्रेस द्वारा अफवाहों की सच्चाई के बारे में सवाल पूछा गया कि कुछ बी टाउन के अंदरूनी लोग उनके करियर को खराब करने के लिए उनके खिलाफ एक लॉबी बनाने की कोशिश कर रहे थे, कार्तिक (Kartik Aaryan) ने यह कहते हुए जवाब दिया कि किसी के पास ऐसा करने का समय नहीं है।

ईद पार्टी में Shehnaaz Gill ने लुटाया Salman Khan पर जमकर प्यार, देखें वीडियो

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply