Bhool Bhulaiyaa 2 review: पैसा वसूल है Kartik Aaryan और kiara की ‘भूल भुलैया 2’, डर के साथ जमकर हसेंगे दर्शक

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। अब दर्शकों के लिए खुशखबरी है कि यह फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। आपने बहुत दिनों से कोई कॉमेडी मूवी ना देखी हो, बहुत इच्छा कर रही हो और अगर हॉरर कॉमेडी देखने के शौकीन हैं तो ये फिल्म आपके लिए है।

  |     |     |     |   Published 
Bhool Bhulaiyaa 2 review: पैसा वसूल है Kartik Aaryan और kiara की ‘भूल भुलैया 2’, डर के साथ जमकर हसेंगे दर्शक
भूल भुलैया 2 पोस्टर (फोटो: सोशल मीडिया)

Bhool Bhulaiya 2 Movie Review: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2′ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। अब दर्शकों के लिए खुशखबरी है कि यह फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। आपने बहुत दिनों से कोई कॉमेडी मूवी ना देखी हो, बहुत इच्छा कर रही हो और अगर हॉरर कॉमेडी देखने के शौकीन हैं तो ये फिल्म आपके लिए है।

कास्ट: कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, तब्बू, मिलिंद गुणाजी, राजपाल यादव, संजय मिश्रा आदि।

निर्देशक:  अनीस बज्मी

स्टार रेटिंग: 3.5

कहां देख सकते हैं: थिएटर्स में

भूल भुलैया 2 की कहानी:

फिल्म की शुरुआत रुहान रंधावा (कार्तिक आर्यन) और रीत यानी कियारा आडवाणी की एक्सीडेंटल दोस्ती से होती है। फिल्म में रुहान का किरदार एक जहां मस्तमौला इंसान और ट्रैवलर का हैं तो वहीं रीत राजस्थान छोड़ मेडिकल की पढ़ाई करने मनाली गई हुई हैं। इस दौरान कार्तिक को पता चलता है कि कियारा के घरवाले उसकी जबरदस्ती शादी करावा रहे होते हैं। रीत मनाली से अब अपने घर वापस जा रही है, जहां उनकी शादी की तैयारी चल रही है। मनाली में रुहान से मिली रीत उसके कहने पर बस मिस कर देती है, जो आगे चलकर खाई में गिर जाती है। ऐसे में परिवार के पास रीत के मौत की खबर मिलती है। जब रीत अपनी सलामती की न्यूज के लिए घर पर कॉल करती है, तो उसे पता चलता है कि उसकी बहन उसी के होने वाले मंगेतर से प्यार करती है। अब रीत अपनी मौत की अफवाह को बनाए रखने का फैसला लेती है। यहीं से कहानी आगे बढ़ती है। अपनी दोस्त रीत की मदद के लिए रुहान अब उसके साथ राजस्थान जाता है, जहां उसे पता चलता है कि हवेली के एक कमरे में मंजुलिका की आत्मा को पिछले 18 साल से कैद कर रखा गया है। कई तरह के ट्विस्ट व टर्न और सस्पेंस लिए फिल्म आपको थ्रिल जर्नी पर लेकर जाती है। फिल्म की कहानी, सस्पेंस और कॉमेडी के लिए आपको थिएटर का रुख करना पड़ेगा।

एक्टिंग:

एक्टिंग की बात करें तो कार्तिक ने रुहान के किरदार को शानदार तरीके से निभाया है। कार्तिक कॉमिक टाइमिंग गजब की है। कार्तिक के बाद तबू और राजपाल यादव ने अपनी एक्टिंग से दिल जीत लिया। कियारा ने भी बढ़िया एक्टिंग की है और बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। फिल्म के बाकि के कलाकारों ने भी अपने काम के साथ न्याय किया है।

Aishwarya At Cannes 2022: ऐश्वर्या राय के जलवे के आगे सब पड़े फीके, कान्स के रेड कार्पेट पर दिखाया बिंदास अंदाज

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों एक लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply