Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन ने अपने फैंस के खातिर ठुकराया 9 करोड़ का ऑफर, पान मसाले का ऐड करने से किया इनकार

इन दिनो लगातार सुर्खियों में बने हुए है. उन्होंने अपनी जबरदस्त अदकारी से लाखों लोगों का दिल जीता हैं वही अब अपने फैंस के प्यार को बरकरार रखने के लिए कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने एक बड़ा कदम उठाया है. जिसके चलते उन्होंने अपने फैंस के खातिर 9 करोड़ के ऑफर को ठुकरा दिया है.

  |     |     |     |   Updated 
Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन ने अपने फैंस के खातिर ठुकराया 9 करोड़ का ऑफर, पान मसाले का ऐड करने से किया इनकार

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) आज के समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. वह इन दिनो लगातार सुर्खियों में बने हुए है. उन्होंने अपनी जबरदस्त अदकारी से लाखों लोगों का दिल जीता हैं वही अब अपने फैंस के प्यार को बरकरार रखने के लिए कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने एक बड़ा कदम उठाया है. जिसके चलते उन्होंने अपने फैंस के खातिर 9 करोड़ के ऑफर को ठुकरा दिया है.

Kartik Aaryan
Kartik Aaryan

कार्तिक ने ठुकराया 9 करोड़ का ऑफर

दरअसल, कार्तिक  (Kartik Aaryan) ने पान मसाले के एक विज्ञापन के 9 करोड़ के ऑफर को ठुकरा दिया. जी हां बॉलीवुड हंगामा में प्रकाशित एक खबर के अनुसार, जैसे ही कार्तिक को पान मसाले के लिए एक ऐड का ऑफर हुआ, तो उन्होंने तुरंत इसे करने से इनकार कर दिया. इस रिपोर्ट में एक ऐड गुरू के जरिए बताया गया कि यह बात बिलकुल सच है. कार्तिक (Kartik Aaryan) को ऐसा ऐड ऑफर हुआ था और उन्होंने इस 9 करोड़ के ऑफर को तुरंत ही करने से इनकार कर दिया था.यह भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa 10: ‘झलक दिखला जा 10’ में होगी इन 12 कंटेस्टेंट्स की टक्कर, देखें फाइनल लिस्ट

Kartik Aaryan
Kartik Aaryan

सेंसर बोर्ड के पूर्व चेयरमेन ने की तारीफ

वहीं, सेंसर बोर्ड के पूर्व चेयरमेन पहलाज निहलानी ने कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के इस कदल की सराहना करते हुए  कहा- पान मसाला का विज्ञापन करना एक कानूनी अपराध है और कानून ऐसा करने से सेंसर बोर्ड को भी रोकता है.यह भी पढ़ें:  10 साल पहले रणबीर कपूर ने अपनी इस बात से किया था हिन्दुओं को हर्ट, अब चुकानी पड़ रही है भारी कीमत

Kartik Aaryan
Kartik Aaryan

अक्षय कुमार को किया था ट्रोल

बता दें, इससे पहले अक्षय कुमार भी एक पान मसाले के विज्ञापन में नजर आए थे, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था. इसके बाद उन्होंने लोगों से माफी भी मांगी पड़ी थी.

यह भी पढ़ें: Ind Vs Pak: भारत-पाक मैच देखने दुबई पहुंची उर्वशी रौतेला , यूजर्स बोले- ‘आज ऋषभ पंत नहीं खेल रहा’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply