कार्तिक आर्यन नहीं करना चाहते सारा अली खान के साथ काम, टाल रहे हैं लव आजकल 2 की शूटिंग, जानिए क्यों ?

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी रिश्ते को लेकर हमेशा चर्चे में रहते हैं। इन दोनों की तस्वीरें एकसाथ वाली तस्वीरें और वीडियो भी वायरल होती रहती हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
कार्तिक आर्यन नहीं करना चाहते सारा अली खान के साथ काम, टाल रहे हैं लव आजकल 2 की शूटिंग, जानिए क्यों ?
कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी रिश्ते को लेकर हमेशा चर्चे में रहते हैं। इन दोनों की तस्वीरें एकसाथ वाली तस्वीरें और वीडियो भी वायरल होती रहती हैं। लेकिन हमारे इस एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में हम आपको ये बताने जा रहे हैं कि कार्तिक आर्यन सारा के साथ शूट करना नहीं चाहते।

जी हाँ, मिल रही एक्सक्लूसिव न्यूज़ के मुताबिक़ कार्तिक आर्यन एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आजकल 2 (Love Aajkal 2)’ में नजर आने वाले। इस फिल्म की शूटिंग भी काफी हद तक पूरी हो गई है। हालांकि अब मिल रही जानकारी के मुताबिक़ कार्तिक आर्यन फिल्म का ज़रा सा बचा हुआ काम नहीं करना चाहते। मतलब वे सारा के सारा के साथ शूट नहीं करना चाहते।

इस फिल्म के निर्देशक इम्तियाज़ अली खान जिनसे कार्तिक ने कहा है कि शूटिंग थोड़ी सी टाली जार। बहुत ही ज्यादा ज़रूरी हो तो ही शूट करें या शूट पर बुलाए। कार्तिक इस फैसले पर हर कोई हैरान है। वे ऐसा क्यों कर रहे हैं। इस बात की जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है।

कार्तिक आर्यन इस समय अपनी फिल्म पति पत्नी और वो के प्रमोशन में बुरी तरह व्यस्त हैं। इस फिल्म में कार्तिक के साथ अनन्या पांडेय और भूमि पेडनेकर लीड किरदार में हैं। बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म बहुत पसंद की जा रही हैं। वहीं सारा अली खान को लेकर न्यूज़ ये है कि वे स्टार स्क्रीन अवार्ड में करीना कपूर खान के सुपरहॉट सांग पर परफॉर्म करने वाली हैं।

सारा अली खान ने बॉलीवुड की दो ही फिल्म की है पर उन्होंने अपनी अलग ही छाप छोड़ी है। पेज 3 में सारा की स्टाइल हमेशा ही सुर्ख़ियों में होती हैं।

वीडियो में देखें कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडेय के साथ हिंदी रश की धमाल मस्ती 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply