Love Aaj Kal Song Shayad: कार्तिक और सारा का गाना ‘शायद’ हुआ रिलीज़, अरिजीत सिंह की आवाज़ ने फिर लूटा दिल 

लव आज कल (Love Aaj Kal) स्टारर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) का 'शायद' (Shayad) गाना सामने आ चूका है। इस गाने में, वीर (कार्तिक) अपने दिल की बात जोइ (सारा) से कहना चाहता हैं लेकिन कह नहीं पाता।

Author   |     |     |     |   Published 
Love Aaj Kal Song Shayad: कार्तिक और सारा का गाना ‘शायद’ हुआ रिलीज़, अरिजीत सिंह की आवाज़ ने फिर लूटा दिल 

लव आज कल (Love Aaj Kal) स्टारर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) का ‘शायद’ (Shayad) गाना सामने आ चूका है। इस गाने में, वीर (कार्तिक) अपने दिल की बात जोइ (सारा) से कहना चाहता हैं लेकिन कह नहीं पाता। कार्तिक इस फिल्म में डबल रोल निभा रहे हैं – वीर और रघु का किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म 1990 और 2020 की प्रेम कहानी को दर्शाता हैं।

इस गाने के लफ्ज़ जो तुम ना हो, तो हम भी हम नहीं! ना चाहिए तुम से ज्यादा, तुमसे कम नहीं! बहुत ही सुन्दर हैं। अरिजीत सिंह (Arijit Singh) ने इस गाने को आवाज़ दी हैं कंपोज़ प्रीतम ने किया है। कार्तिक अपना प्यार जोइ और लीना के प्रति पागल प्रेमियों की तरह घूमता नज़र आ रहा हैं।

इस गाने में एक और फिल्म क़यामत से क़यामत तक की याद दिल दी हैं। बॉम्बे टाइम्स के साथ इंटरव्यू के दौरान इम्तिआज़ अली (Imtiaz Ali) ने कहा था की ‘शायद’ गान क़यामत से क़यामत तक के उस पलों को याद दिला देगा। और सही भी कहा है, एक बार ‘शायद गाना सुन लो तो बार बार सुनने की इच्छा होती है।

यहां देखें लव आज कल का ‘शायद’ गाना:

आज सारा और कार्तिक ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वीर और जोइ एक डोसे को प्यार भरा मैसेज भेजते दिखाई दे रहे है। सारा ने कैप्शन में लिखा था- “#Shayad 💁🏻‍♀️🙇🏻‍♀️👩‍❤️‍👨💓😍🥰”

बता दें, लव आज कल में रणदीप हूडा भी अहम् किरदार निभाने वाले है। इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शाकों का अच्छा प्रतिशाद मिला था और यक़ीनन यह गाना भी आपको पसंद आया होगा। लव आज कल 14 फरवारी, 2020 को रिलीज़ होने वाली है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle

Mamta Hatle


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply