कार्तिक आर्यन और सारा की फिल्म लव आज कल पहले दिन कमा सकती हैं इतने करोड़, बन सकती है बड़ी बजट फिल्म

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) कि फिल्म लव आज कल (Love Aaj Kal) वेलेंटाइन डे (Valentine Day) के दिन रिलीज़ होने वाला है। कार्तिक और सारा पहली बार साथ में इस फिल्म में नज़र आने वाले हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
कार्तिक आर्यन और सारा की फिल्म लव आज कल पहले दिन कमा सकती हैं इतने करोड़, बन सकती है बड़ी बजट फिल्म

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) कि फिल्म लव आज कल (Love Aaj Kal) वेलेंटाइन डे (Valentine Day) के दिन रिलीज़ होने वाला है। कार्तिक और सारा पहली बार साथ में इस फिल्म में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर इम्तिआज़ अल है, जिन्होंने 2017 में शाहरुख़ खान और अनुष्का शर्मा स्टारर जब हैरी मेट सेजल बनाई थी।

लव आज कल के ट्रेलर और गानों को दर्शाकों ने बेहद पसंद किया हैं, कार्तिक और सारा की पॉपुलैरिटी इतनी बढ़ गई हैं कि लगता है यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने वाली है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जोहर के रिपोर्ट के मुताबैक लव आज कल पहले दिन करीब 9-10 करोड़ का बिज़नेस करेगी। वहीँ वीकेंड के समय 12-13 करोड़ कमाने की संभावना है।

View this post on Instagram

Jo Tum Na ho ❤️

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

उनका कहना हैं कि कार्तिक की फिल्म पति पत्नी और वो ने पहले दिन 9.10 करोड़ की कमाई की थी। और लव आज कल भी उतना या उससे ज्यादा करने की अपेक्षा कर सकते है।  लव आज कल रोमांटिक फिल्म है और कार्तिक और सारा की जोड़ी को यंगस्तर बेहद कर रहे हैं तो फिल्म अच्छा बिज़नेस कर सकती है।

बता दें, लव आज कल में दो तरह की प्रेम कहानियां दिखाई जाएगी। एक 1990 की और दूसरी 2019 की। हाल में रिलीज फिल्म के ट्रेलर को कुछ लोगों को बहुत पसंद आया है तो वहीं कुछ लोगों ने इसकी तुलना पहली वाली फिल्म से करते ट्रोल किया। इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी ये फिल्म इसी साल 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

देखें हिंदीरश की ताजा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle

Mamta Hatle


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply