एकता कपूर की इस वेब सीरीज में नजर आएंगी करिश्मा कपूर, संध्या मृदुल-श्रुति सेठ संग दिखेगा अलग अंदाज

संध्या मृदुल और श्रुति सेठ अल्ट बालाजी की आने वाली वेब सीरिज मेंटलहुड के साथ जुड़ने वाली हैं, जिसमें बॉलीवुड डिवा करिश्मा कपूर भी नजर आएंगी। इस वेब सीरीज की कहानी  कहा जा रहा है कि यह प्रोजेक्ट प्रिटी लिटिल लियर्स का रीमेक है।

एकता कपूर की वेब सीरीज मेंटलहुड में नजर आएंगी करिश्मा कपूर ( फोटो साभार-विरल/मानव)

इन दिनों एकता कपूर एक से बढ़कर एक कहानियों के साथ कई वेब सीरीज लेकर आ रही हैं। इस बार एकता कपूर एक ऐसी कहानी लोगों के बीच लाने वाली हैं जो चार मजबूत महिलाओं के जीवन के अलग-अलग पहलूओं से जुड़ी होगी। एकता कपूर की इस वेबसीरिज में एक्ट्रेस संध्या मृदुल और श्रुति सेठ के साथ बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस करिश्मा कपूर भी नजर आने वाली हैं। वैसे ये कहना गलत नहीं होगा कि एकता कपूर की इस वेबसीरीज के साथ करिश्मा कपूर अपना डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही है।

दरअसल टेली चक्कर की एक खबर के मुताबिक संध्या मृदुल और श्रुति सेठ अल्ट बालाजी की आने वाली वेब सीरिज मेंटलहुड के साथ जुड़ने वाली हैं, जिसमें बॉलीवुड डिवा करिश्मा कपूर भी नजर आएंगी। इस वेब सीरीज की कहानी  कहा जा रहा है कि यह प्रोजेक्ट प्रिटी लिटिल लियर्स का रीमेक है। फिलहाल इस बेवसीरिज को लेकर तीनों एक्ट्रेस में से किसी का जवाब या प्रतिक्रिया नहीं आई है।

संध्या को पेज 3 और साथिया में उनकी एक्टिंग के लिए जाना जाता है, जबकि श्रुति को शरारत और कॉमेडी सर्कस जैसे शो में देखा जा चुका है। वहीं, अब बात करें करिश्मा कपूर की तो उन्हें डेंजरस इश्क में देखा जा चुका है। वहीं, करिश्मा कपूर बतौर गेस्ट अपीरियंस जीरो फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं। इसके साथ ही एकता कपूर इस वेब सीरीज के अलावा बारिश नाम की बेव सीरीज लोगों के बीच लेकर आई है, जिसके प्रोमो को लोगों ने काफी पसंद किया है।

यहां देखिए करिश्मा कपूर से जुड़ा हुआ वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।