करिश्मा कपूर ने बहन करीना कपूर संग कुछ ऐसे मनाई दिवाली, तैमूर का दिखा अलग LOOK

करीना कपूर खान ने दिवाली के मौके पर ग्रीन कलर साड़ी पहनी हुई हैं...

Author   |     |     |     |   Published 
करिश्मा कपूर ने बहन करीना कपूर संग कुछ ऐसे मनाई दिवाली, तैमूर का दिखा अलग LOOK

दिवाली एक ऐसा समय होता है जब हर कोई अपने परिवार के साथ आनंद लेना और जश्न मनाना चाहता हैं। यह एक त्योहार है जो हर किसी के जीवन में खुशी और आशा लेकर आता है। ऐसी ही कुछ बॉलीवुड स्टार है जिन्होंने अपने फैंस के साथ दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर की है। एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने अपने बच्चों और बहन करीना कपूर खान के साथ दीवाली मनाते हुए एक शानदार तस्वीर शेयर की, लेकिन सबसे ज्यादा क्यूट उस तस्वीर में तैमूर नजर आएं।

करिश्मा कपूर ने अपने बच्चों और बहन करीना कपूर खान के साथ दिवाली मनाई। इंस्टाग्राम पर उन्होंने तस्वीर शेयर की जिसमें दो खूबसूरत मम्मी करिश्मा और करीना अपने बच्चों, कियान, समाइरा और तैमूर के साथ नजर आईं। तस्वीर में करीना कपूर खान ने एक ग्रीन कलर साड़ी पहनी हुई है, जबकि करिश्मा ने अनीता डोंगरे द्वारा डिजाइन गुलाबी सूट पहना है जिसमें वह खूबसूरत दिख रही हैं। तैमूर अली खान काले कुर्ते और सफेद पायजामा में बिल्कुल प्यारा लग रहा है, जबकि कियान- समाइरा ने भी अनीता डोंगरे द्वारा डिजाइन किए गए कपड़े पहने हुए हैं। फोटो कुणाल खेमू द्वारा क्लिक की गई है। करिश्मा ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “मम्मास और उनके बच्चे।

देखें करिश्मा द्वारा शेयर की गई तस्वीर…

फेमश डिजाइन मनीष मल्होत्रा ने अपने शो वेडिंग जक्शन का आयोजन हाल ही में किया था। जहां पर बॉलीवुड के स्टार्स ने बढ़चढ कर हिस्सा लिया। इस मौके पर करिश्मा कपूर शो में स्टॉपर रही जिसमें राजस्तानी लुक में वो नजर आईं।

इस मौके पर बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर राजस्थानी दुल्हन के लिबास में उतरीं। रैम्प पर जब करिश्मा ने अपने दुप्पटा लगराते हुए पोज दिए तो सबकी नजर कुछ पलों के लिए उनपर ठहर गईं।

करिश्मा की ज्वैलरी को देखने के बाद साफ है कि वो राजस्थान के ट्रेंड को रिप्रेजेंट कर रही थीं। इस लुक को सपोर्ट करने के लिए उन्होंने काफी हैवी ज्वैलरी का इस्तेमाल किया था।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 8860699407
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

Leave a Reply