Coronavirus: बेटियों के बाद अब करीम मोरानी भी आए कोरोना वायरस की चपेट में, कोरोना टेस्ट आया पॉजिटिव

करीम मोरानी को लेकर बताया जा रहा है कि वह भी कोरोना वायरस का शिकार हो गए हैं। इससे पहले करीम की दोनों बेटियों का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था।

  |     |     |     |   Published 
Coronavirus: बेटियों के बाद अब करीम मोरानी भी आए कोरोना वायरस की चपेट में, कोरोना टेस्ट आया पॉजिटिव
करीम मोरानी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्माता करीम मोरानी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। करीम मोरानी को लेकर बताया जा रहा है कि वह भी कोरोना वायरस का शिकार हो गए हैं। इससे पहले करीम की दोनों बेटियों का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। बेटियों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके पूरे परिवार को क्वारेंटाइन कर दिया गया था। वहीं जब करीम मोरानी का कोरोना टेस्ट किया गया तो वह पॉजिटिव आया हैं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कनिका कपूर के बाद करीम मोरानी का कोरोना वायरस के चपेट में आ गया है। करीम की दोनों बेटियों के बाद अब उनका भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। करीम को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बता दें मोदी सरकार के 21 दिन के लॉकडाउन से कुछ समय पहले ही करीम की बेटी श्रीलंका से वापस आई थी।

Coronavirus In Maha: नारंगी राशन कार्ड धारक को मिलेगा कम दामों में अनाज़, बढ़ सकता है मुंबई और पुणे में लॉकडाउन

सबसे पहले करीम मोरानी की बेटी शजा कोरोना वायरस की चपेट में आई थीं। जिसके बाद उन्हें मुंबई के नानावटी हॉस्पीटल में भर्ती करवाया गया था। शजा को लेकर बताया गया कि शजा में कोई लक्षण नहीं थे लेकिन टेस्ट में पॉजिटिव आया था। वहीं एक दिन बार उनकी दूसरी बेटी जोया मोरानी में कोरोना के लक्षण देखे गए थे। जिसके बाद जोया को भी अस्पताल में ऐडमिट करवाया था। इस समय दोनों बहनों का इलाज एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है।

Covid 19: बढ़ सकता है लॉकडाउन? कुछ महत्वपूर्ण बातें जो आपके लिए हैं बहुत ज़रूरी, जानें यहां

आपको बता दें कि जिस बिल्डिंग में करीम मोरानी का परिवार रहता है। उस बिल्डिंग को बीते दिनों ही सील कर दिया गया है। आसपास के क्षेत्र में भय का माहौल है। जिस इलाके में करीम मोरानी का परिवार रहता है, वहां पर कई बड़े सितारे रहते हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply