तैमूर की देखभाल को लेकर ट्रोलर्स ने करीना कपूर को बताया खराब मां, अभिनेत्री ने ऐसे दिया करारा जवाब

करीना को हाल ही में तैमूर अली खान से दूर रहने के लिए ट्रोल किया गया जहां अब करीना ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जबाब दिया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
तैमूर की देखभाल को लेकर ट्रोलर्स ने करीना कपूर को बताया खराब मां, अभिनेत्री ने ऐसे दिया करारा जवाब
सैफ अली खान और करीना कपूर के साथ तैमूर अली खान

इंटरनेट सेंशन बन चुके सैफ अली खान और करीना कपूर के छोटे नबाब तैमूर अली खान के बारे में हर कोई जानना चाहता है। जैसे ही इंटरनेट पर तैमूर अली खान की कोई पिक्चर सामने आती है वो चन्द मिनटों में वायरल हो जाती है। तैमूर अली खान अभी तक बॉलीवुड स्टार किड्स में सबसे पॉपुलर स्टार किड है। उनका खाना पीना, कपड़े यहां तक के जूते भी काफी मंहगे होते है। तैमूर जहां भी जाते है सुर्खियों में बने रहते है।

जहां बात तैमूर और करीना की हो और खबर ना बने ये तो लाज़मी नहीं है। हाल ही में करीना को तैमूर के फैंस द्वारा एक तस्वीर पर जबर्जस्त ट्रोल किया गया। जहां करीना अकेले निजी जेट में सफर कर रही थी। ऐसे में करीना ने एक रेडियो शो के दौरान ट्रोलर्स को जबाब देते हुए कहा की हाल ही में मुझे एक तस्वीर पर ट्रोल किया गया की मैं कितनी लापरवाह माँ हूँ, जो मेरे बच्चे को नैनी द्वारा रखा जाता है। जो लोग मुझे ट्रोल कर रहे है। वो मेरे बारे में कुछ नहीं जानते हैं, कृपया ध्यान दें कि जितना दिमाग है उतना ही काम करें। वह नहीं जानते की एक सेलेब्रटी माँ कैसी होती है। और मुझे किसी से सीखने की जरुरत नहीं है की मुझे तैमूर को किस तरह से रखना है।

हाल ही में तैमूर अली खान को पापा सैफ अली खान के साथ ‘सेक्रेड गेम 2’ के सेट पे देखा गया था। जहां तैमूर काफी मस्ती के मूड में नजर आ रहे थे। 24 घंटे उनके साथ रहने वाली नैनी भी उनके साथ चर्चाओं में रहती है। आपको बताते चलें की तैमूर की नैनी की सैलरी, प्रधानमंत्री की सैलरी से भी अधिक है। जहां पीएम की मासिक सैलरी आर टी आई रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ 1.60 लाख रुपए है वहीं तैमूर की नैनी की सैलरी 1.75 लाख रुपए है।

यहां देखें तैमूर अली खान की लेटेस्ट तस्वीरें

View this post on Instagram

Happy Republic Day 🇮🇳❤️

A post shared by Taimur Ali Khan Pataudi 👼💋 (@taimuralikhanx) on

यहां देखें हिंदीरश का लेटेस्ट वीडियो

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply