नेपोटिज्म पर करीना कपूर की बेबाक राय, कहा-पब्लिक को नेपोटिज्म से तकलीफ है तो उनकी फिल्म न देखें

करीना कपूर खान (Kareena kapoor Khan) ने भी इस मामले पर बेबाक राय दी है। इस मामले में उनका साफ कहना है कि अगर पब्लिक को नेपोटिज्म से तकलीफ है तो उनकी फिल्में ना देखें।

  |     |     |     |   Updated 
नेपोटिज्म पर करीना कपूर की बेबाक राय, कहा-पब्लिक को नेपोटिज्म से तकलीफ है तो उनकी फिल्म न देखें
करीना कपूर खान की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से लगातार बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर तीखी बहस शुरू हो गई है। नेपोटिज्म पर अब इंडस्ट्री से जुड़े लगभग सभी बड़े सेलेब्स ने अपनी राय व्यक्त की। वहीँ करीना कपूर खान (Kareena kapoor Khan) ने भी इस मामले पर बेबाक राय दी है। इस मामले में उनका साफ कहना है कि अगर पब्लिक को नेपोटिज्म से तकलीफ है तो उनकी फिल्में ना देखें।

करीना कपूर ने नेपोटिज्म पर कहा कि इंडस्ट्री में आयुष्मान और शाहरुख जैसे लोग भी हैं। इसी के साथ ही करीना ने आगे कहा कि वो अपने 21 साल के करियर में सिर्फ नेपोटिज्म की वजह से कामयाब कभी नहीं हो सकती थीं।

इतना ही नहीं करीना यहीं नहीं रुकी उन्होंने आगे कहा “मैं आपको सुपरस्टार्स के बच्चों की एक लंबी फेहरिस्त गिनवा सकती हूं जिनके लिए चीजें उस तरह से आसान नहीं रही हैं।” करीना ने शाहरुख खान और आयुष्मान खुराना जैसे कामयाब आउटसाइडर्स का नाम भी लिया।

बीते कुछ दिनों से नेपोटिज्म को लेकर कपूर खानदान पर भी निशाना साधा जा रहा है। इसी को लेकर करीना को एक इनसाइडर कहकर टैग किए जाने की बात पर करीना ने कहा “ऑडियंस ने हमें बनाया है। किसी और ने नहीं। कुछ लोग जो नेपोटिज्म पर उंगलियां उठा रहे हैं ये वो लोग भी हैं जिन्होंने हमें स्टार बनाया है। आप जा रहे हो ना फिल्म देखने? मत जाओ। कोई आपके साथ जबरदस्ती नहीं कर रहा। मुझे तो ये पूरी बहस ही बहुत अजीब लगती है।”

करीना ने इस बात पर भी जोर दिया कि ये ऑडियंस ही होती है जो किसी को भी स्टार को बना सकती है या मिटा सकती है। करीना कपूर खान ने बताया कि उनके अपने करियर में कामयाब होने के पीछे उनकी कड़ी मेहनत और स्ट्रगल भी रहा है।

प्रियंका चोपड़ा ने की अपनी बायोग्राफी अनफिनिश्ड को लेकर पोस्ट, जल्द करेंगी लॉन्च

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply