जेह बाबा के साथ दार्जलिंग पहुंची kareena kapoor , वीडियो हुआ वायरल

करीना(kareena kapoor) जल्द ही 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' (The Devotion of Suspect X) से नेटफ्लिक्स (netflix) पर डेब्यू करने वाली हैं । फिल्म की शूटिंग के लिए वह इस समय दार्जिलिंग में हैं।

  |     |     |     |   Updated 
जेह बाबा के साथ दार्जलिंग पहुंची kareena kapoor , वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (kareena kapoor) इन्डस्ट्री की फेमस एकट्रेस में से एक हैं। हाल ही में उन्हें लेकर खबरें आ रही है की वह जल्द ही ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ (The Devotion of Suspect X) से नेटफ्लिक्स (netflix) पर डेब्यू करने वाली हैं।करीना कपूर (kareena kapoor)फिल्म की शूटिंग के लिए वह इस समय दार्जिलिंग में हैं।

इसी दौरान की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। दरअसल करीना कपूर (kareena kapoor)का एक वीडियो सामने आया हैं। जिसमें वह अपने छोटे बेटे जहांगीर अली खान और और अपनी टिम के साथ पश्चिम बंगाल हिल स्टेशन के एक होटल में पहुंची। वीडियो में होटल के कर्मचारियों उन्हें फ्लावर के साथ वेलकम करते हुए नजर आ रहे है। फूलों के साथ करीना को एक सफेद शॉल भी उपहार में देते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में एक कर्मचारि उन्हें नारीयल पानी ऑफर करते हे दिख रहा है, जिसके जवाब में मैं ठीक हूं.” कह कर करीना आगे बढ़ जाती है। इस दौरान करीना वाइट टी शर्ट और ब्लैक पेंट में नजर आ रही है। वही उनकी नैनी के साथ ‘जेह बाबा’ भी नजर आ रहे है।

दार्जलिंग में करीना कपूर का वेलकम , देखे वीडियो

https://www.instagram.com/p/Cd5jmC_Jzas/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

vedio के लिए link पर click करे

करीना (kareena kapoor) अपनी शूटिंग के दौरान की तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है। दार्जिलिंग से पहले, करीना ने अपने शूट की तस्वीरें कलिम्पोंग लेग से शेयर की थी।

https://www.instagram.com/p/Cd3eAJclWPX/

vedio के लिए link परclick करे

बता दें की करीना(kareena kapoor) की यह फिल्म , द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स, (The Devotion of Suspect X) जापानी लेखक कीगो हिगाशिनो के इसी नाम के प्रशंसित जासूसी पर अधारीत है। इस फिल्म की घोषणा नेटफ्लिक्स ने मार्च 2022 में की थी। करीना के साथ फिल्म में सुजॉय घोष विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी होंगे.

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply