करीना कपूर खान ने दुसरे बच्चे को लेकर कहीं ये बात, तैमूर का बर्थडे मनाएंगे कुछ ऐसे, पढ़े पूरी रिपोर्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इस समय अपने फील गुड न्यूज़ (Good Newwz) को लेकर उत्साहित है और फिल्म प्रमोशन में बिजी है। जब करीना से पुछा गया की दुसरे बच्चा प्लान कर रहे हो क्या?

Author   |     |     |     |   Updated 
करीना कपूर खान ने दुसरे बच्चे को लेकर कहीं ये बात, तैमूर का बर्थडे मनाएंगे कुछ ऐसे, पढ़े पूरी रिपोर्ट
करीना कपूर, सैफ अली खान और तैमूर अली खान(फोटो:इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इस समय अपने फील गुड न्यूज़ (Good Newwz) को लेकर उत्साहित है और फिल्म प्रमोशन में बिजी है। जब करीना से पुछा गया की दुसरे बच्चा प्लान कर रहे हो क्या? तो करीना ने कहा अभी के लिए दुसरे बच्चे का कोई प्लान नहीं है। सैफ और वें तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ बहुत खुश है।

मुंबई मिरर से बातचीत में करीना ने कहा – “अभी दुसरे बच्चे को लेकर कोई गुड न्यूज़ नहीं है। मैं और सैफ तैमूर के साथ बहुत खुश है। हम दोनों की अपने काम में बिजी है और पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अच्छे से बैलेंस कर रहे हैं। हाल ही, में टाइम्स ऑफ़ इंडिया से इंटरव्यू में कहा था कि “इस साल तैमूर का बर्थडे मुंबई में सेलिब्रेट करेंगे। मैं भी फिल्म प्रमोशन के लिए यहीं हूँ और सैफ भी यहीं है तो सेलेब्रेशन भी यही करेंगे। हम परिवारों के साथ समय बिता रहे हैं। बर्थडे में कपूर और खान सारे सरीख होंगे साथ ही तैमूर के कुछ 8-10 फ्रेंड्स होंगे। तैमूर ने बर्थडे के लिए 2 केक्स की डिमांड की है। एक सांता और एक हल्क। मैंने पुछा 2 क्यों? उसने कहा 2!”

पिछले साल, सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना एक लगेज ब्रांड की ऐड के लिए केप टाउन में और वहीं उन्होंने तैमूर का दूसरा बर्थडे मनाया था। गुड न्यूज़ 27 दिसंबर को रिलीज़ होगी इस फिल्म के मुख्य किरदार है अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ।

ये भी पढ़े:

सोशल मीडिया पर वायरल हुईं दिशा पाटनी, करीना और दीपिका की ये शानदार तस्वीरें

तैमूर अली खान के चेहरे पर गायब दिखी हंसी जबकि करीना कपूर खान खींचना चाहती थीं सेल्फी, देखें तस्वीर

EXCLUSIVE: करीना कपूर खान की राह फिर चली सारा अली खान, इस बार ऐसा होगा धमाका

 

करीना कपूर खान दिखीं सबसे हॉट; वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle

Mamta Hatle


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply