करीना कपूर दूसरी बार बनीं मां, दिया बेटे को जन्म

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के घर दूसरी बार किलकारी गूंज गई है। करीना ने एक बार फिर बेटे को जन्म दिया है। करीना कपूर खान और सैफ अली खान दूसरी बार माता-पिता बन गए हैं।

  |     |     |     |   Updated 
करीना कपूर दूसरी बार बनीं मां, दिया बेटे को जन्म
करीना कपूर (फोटो: इंस्टाग्राम)

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के घर दूसरी बार किलकारी गूंज गई है। करीना ने एक बार फिर बेटे को जन्म दिया है। करीना कपूर खान और सैफ अली खान दूसरी बार माता-पिता बन गए हैं। सोशल मीडिया पर दोनों को जमकर बधाई संदेश भेजे जा रहे हैं। अब तैमूर अली खान बड़े भाई बन गए हैं। परिवार में पहले ही जश्न की तैयारियां जोरो पर थी। करीना कपूर और बच्चा दोनों ही स्वस्थ हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, करीना कपूर की फैमिली के कई सदस्य इस खुशखबरी के बाद से हॉस्पिटल में जमा होने लगे हैं। करीना कपूर ने लॉकडाउन में अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर फैन्स से शेयर की थी। कपल ने यह खुशखबीर एक जॉइंट स्टेटमेंट के जरिए दी थी। पिछले साल अगस्त में कपल ने कहा था कि, ‘हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नया मेहमान जुड़ने वाला है। हमारे सभी शुभचिंतकों की शुभकामनाएं और सहयोग का बहुत शुक्रिया।’

करीना कपूर दूसरे बच्चे की डिलिवरी के लिए बड़े घर में शिफ्ट हुई हैं। यह घर उनके पिछले घर से बड़ा है। इस बार दोनों बच्चों के स्पेस को ध्यान में रखकर घर को डिजाइन किया गया है।

बता दें कि करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी साल 2012 में हुई थी। शादी के चार साल बाद करीना ने साल 2016 में तैमूर को जन्म दिया था। अब करीब 4 साल बाद वह दूसरी बार फिर से मां बनी हैं। बीती शाम करीना और सैफ के घर पर गिफ्ट्स का बड़ा बॉक्स पहुंचा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ।

Sanya Malhotra Photos: सान्या मल्होत्रा की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर लगाई आग! देखें तस्वीरें

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply