Kareena Kapoor Affairs: कई एक्टर्स संग उड़े थे करीना कपूर के इश्क के चर्चें, एक के साथ MMS भी हुआ था लीक

करीना कपूर खान अक्सर ही किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती हैं. वहीं आज उनके जन्मदिन के मौके पर आपको बताते हैं उन स्टार्स के बारे में जिन्हें करीना कपूर खान कर चुकी हें डेट.

  |     |     |     |   Updated 
Kareena Kapoor Affairs: कई एक्टर्स संग उड़े थे करीना कपूर के इश्क के चर्चें, एक के साथ MMS भी हुआ था लीक

Kareena Kapoor Affairs: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने कभी पू बनकर लोगों को दीवाना किया तो कभी गीत बनकर चुराया दिल. करीना आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं. वो अपनी खूबसूरती से ही नहीं बल्कि अपनी शानदार एक्टिंग से भी लोगों का दिल जीत लेती हैं. वहीं आज करीना अपना 42वां जन्मदिन मना रही हैं. करीना का जन्म 21 सितंबर 1980 को मुंबई में हुआ था. वहीं इस खास मौके पर आइए बताते हैं सैफ अली खान से पहले करीना किन-किन एक्टर्स को कर चुकी हैं डेट. यह भी पढ़े: आलिया भट्ट का नेटीजेंस के मुंह पर करारा जवाब, ‘ब्रह्मास्त्र’ में डिंपल कपाड़िया के छोटे से रोल पर तोड़ी चुप्पी

ऋतिक रोशन ( Hrithik Roshan)

करीना कपूर खान और ऋतिक रोशन साथ में फिल्म ‘कहो ना प्यार है में’ नजर आने वाले थे. दोनों ने फिल्म की थोड़ी शूटिंग भी कर ली थी लेकिन बाद में करीना ने इस फिल्म से किनारा कर लिया था. वहीं ऐसा कहा जाता है कि करीना और ऋतिक करण जौहर की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे. इसके साथ ही दोनों ने यादें, मैं प्रेम की दीवानी हूं जैसी फिल्मों में साथ काम किया था. इन दोनों के अफेयर के चर्चे मीडिया में छाए ही रहते थे.  ऋतिक उस वक्त शादीशुदा थे और ऋतिक और करीना के अफेयर की खबरों से ऋतिक के पिता राकेश रोशन परेशान हो गए थे. जिस वजह से उन्होंने ऋतिक को करीना के साथ काम करने पर बैन लगा दिया था.

 

फरदीन खान ( Fardeen Khan)

करीना का नाम फरदीन खान के साथ भी जुड़ चुका है. फिल्म ‘फिदा’ की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने की खबरें आने लगी थी. दोनों के अफेयर के चर्चा जोरो पर थी. लेकिन दोनों ने इस मामले में कभी मीडिया में कुछ नहीं कहा.

 

शाहिद कपूर ( Shahid Kapoor)

शाहिद कपूर और करीना कपूर खान के इश्क के चर्चे तो खूब हुए. शाहिद करीना के प्यार में इश्कजादे बन गए थे. दोनों ने कई सालों तक एक दूसरें को डेट किया और फिर कुछ समय बाद खुलेआम अपना प्यार कबूल भी कर लिया था. दोनों की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आती थी. लेकिन दोनों के प्यार को लग गई थी नजर. पांच साल डेट करने के बाद इनके रिश्ते में फिल्म जब वी मेट के दौरान कड़वाहट आ गई और फिल्म की शूटिंग खत्म होते- होते इनका रिश्ता भी खत्म हो गया था. एक बार तो इनका एमएमएस भी लीक हो गया था. जिसपर कई दिनों तक बवाल मचा रहा था.

शाहिद कपूर से अलग होने के बाद करीना की लाइफ में सैफ अली खान की एंट्री हुई. दोनों को फिल्म ‘टशन’ के दौरान प्यार हुआ और चार साल डेट करने के बाद इस कपल ने 2012 में शादी कर ली थी. करीना और सैफ के 2 बच्चे हैं जिनका नाम तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान है.

यह भी पढ़े: प्रियंका चोपड़ा ने एक बार फिर बढ़ाया देश का मान UN जनरल असेंबली को किया संबोधित, शिक्षा को लेकर जताई चिंता !

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply