Kareena Kapoor: भरी महफिल में खुलते-खुलते बच गया करीना कपूर का ब्लाउज, एक सेफ्टी पिन ने बचाई इज्जत

कई बार एक्ट्रेस (Kareena Kapoor) अपने ड्रेसेस को लेकर ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं. ऐसे में एक इवेंट के दौरान करीना कपूर खान के साथ भी ऐसा ही हादसा हुआ. इवेंट में शिरकत करने पहुंची करीना कपूर (Kareena Kapoor) के ब्लाउज ने धोखा दे दिया.

  |     |     |     |   Published 
Kareena Kapoor: भरी महफिल में खुलते-खुलते बच गया करीना कपूर का ब्लाउज, एक सेफ्टी पिन ने बचाई इज्जत
एक सेफ्टी पिन ने करीना कपूर की बचाई लाज!

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) हाल ही में फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ नजर आई थीं. ‘लाल सिंह चड्ढा’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन इस फिल्म में उनके लुक को काफी पसंद किया था. कई बार ऑफस्क्रीन करीना कपूर (Kareena Kapoor) की ड्रेसेस चर्चा का विषय बन जाती हैं. फोटोशूट हो या कोई पार्टी, करीना अपने लुक से लोगो को मदहोश कर देती हैं. हालांकि कई बार एक्ट्रेस (Kareena Kapoor) अपने ड्रेसेस को लेकर ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं. ऐसे में एक इवेंट के दौरान करीना कपूर खान के साथ भी ऐसा ही हादसा हुआ. इवेंट में शिरकत करने पहुंची करीना के ब्लाउज ने धोखा दे दिया.

करीना के ब्लाउज ने धोखा:

दरअसल, कुछ साल पहले करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) एक इवेंट में शिरकत करने पहुंची थीं. ये इवेंट उनके कजिन भाई अरमान जैन की फिल्म के म्यूजिक लांच के लिए था. इस दौरान बेबो ने ब्लू और वाइट कलर की खूबसूरत साड़ी के साथ सिंगल स्ट्रिप का डिजाइनर ब्लॉउज कैरी किया हुआ था. इसके साथ ही फेस पर नार्मल मेकअप के साथ बालों में जुड़ा लगाया हुआ था. इस दौरान करीना कपूर खान के ब्लाउज ने धोखा दे दिया. लेकिन करीना (Kareena Kapoor) ने समझदारी दिखाते हुए सेफ्टीपिन का सहारा लिया. यह भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा के प्यार में इस कदर दीवाने हुए विराट कोहली कि छाप लिए कपड़े पर अपनी मेहबूबा का नाम

Kareena Kapoor upset with her blouse!
करीना कपूर अपने ब्लाउज से हुई परेशान!

करीना कपूर इस फिल्म में आएंगी नजर:

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) के काम की बात करे तो उन्हें आखिरी बार आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में देखा गया था. इसके बाद अब जल्द ही करीना कपूर फिल्म फिल्म ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म की शूटिंग लंदन में की गई है. इस मर्डर मिस्ट्री फिल्म से करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने वाली हैं. इस फिल्म में करीना कपूर के अलावा जयदीप अहलावत और विजय वर्मा जैसे एक्टर्स मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: Karan Johar: इस वजह से करण जौहर को नहीं मिला उनका प्यार, भरे मंच में बताई अपनी दास्तां!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply