‘वी विल मिस यू करण कुंद्रा’, ट्विटर पर हुआ ट्रेंड, फैंस हुए इमोशनल, जानिये क्या है वजह

करण कुंद्रा (Karan Kundrra) बीते कई दिनों से ट्विटर पर सुर्खियों में बने हुए हैं। कभी अपने गाने 'बारिश आ जाए' (Baarish Aa Jaye) की वजह से तो कभी अपने शो 'डांस दीवाने जूनियर्स' की वजह से वो हर जगह छाए हुए हैं। 'बिग बॉस 15' से अपने करियर को नया मुकाम देने वाले करण कुंद्रा फैंस के दिलों पर राज करते हैं। हाल ही में ट्विटर पर ट्रेंड करने लहै #WE WILL MISS YOU HOST KARAN. आइये जानते हैं कि आखिर क्या है इसके पीछे की वजह?

  |     |     |     |   Updated 
‘वी विल मिस यू करण कुंद्रा’, ट्विटर पर हुआ ट्रेंड, फैंस हुए इमोशनल, जानिये क्या है वजह
करण कुंद्रा (फोटो: सोशल मीडिया)

करण कुंद्रा (Karan Kundrra) बीते कई दिनों से ट्विटर पर सुर्खियों में बने हुए हैं। कभी अपने गाने ‘बारिश आ जाए’ (Baarish Aa Jaye) की वजह से तो कभी अपने शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ की वजह से वो हर जगह छाए हुए हैं। ‘बिग बॉस 15’ से अपने करियर को नया मुकाम देने वाले करण कुंद्रा फैंस के दिलों पर राज करते हैं। हाल ही में ट्विटर पर ट्रेंड करने लहै #WE WILL MISS YOU HOST KARAN. आइये जानते हैं कि आखिर क्या है इसके पीछे की वजह?

करण कुंद्रा काफी समय से ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ को होस्ट कर रहे हैं। दर्शकों को उनका प्यार भरा अंदाज काफी पसदं भी आ रहा है। शो में करण का नोरा फतेही के साथ चुलबुला अंदाज हो या नीतू कपूर के साथ उनकी प्यार भारी बॉन्डिंग , हर जगह उनके ही चर्चे हैं। कल करण ने ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ का आखिरी एपिसोड शूट किया।

जैसे ही फैंस को इसकी जानकारी मिली वैसे ही ट्विटर पर ‘वी विल मिस यू होस्ट करण’ ट्रेंड करने लगा। करण कुंद्रा को फैंस के प्यार भरे अंदाज का जब पता लगे तो उन्होंने स्माइल करते हुए कहा ‘सो स्वीट!!’

‘रोडीज’, ‘लव स्कूल’ जैसे रिएलिटी शोज में नजर आए करण कुंद्रा ‘बिग बॉस 15’ से तेजस्वी प्रकाश के साथ अपने लव एंगल को लेकर काफी लोकप्रिय हो गए हैं। लोगों को उनकी केमिस्ट्री पसंद आई। इसके बाद ‘लॉक अप सीजन एक’ में बतौर जेलर उनकी मैच्योरिटी ने लोगों को उनका दीवाना बना दिया। वहीं इसके बाद ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ से करण लोगों के दिलों में छा गए।

करण कुंद्रा इन दिनों तेजस्वी प्रकाश संग अपने रिश्ते को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। वह हमेशा से ही एक सपोर्टिव ब्वॉयफ्रेंड रहे हैं। तेजस्वी प्रकाश के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले करण अनुषा दांडेकर को डेट कर रहे थे। करण हमेशा कहते थे की अनुषा का ब्वॉयफ्रेंड होना अपने आप में बड़ी बात है, लेकिन 2020 में दोनों के रास्ते अलग हो गए।

धनुष का ‘द ग्रे मैन’ से हॉलीवुड में शानदार डेब्यू, क्रिटिक्स ने की जमकर तारीफ

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply