करण जौहर ने ‘केसरिया’ गाने को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- ‘मुझे अयान मुखर्जी के इस गाने का…’

फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) ने फिल्म के हिट गाने केसरिया (Kesariya) को लेकर बड़ा खुलासा किया हैं. इसी के साथ ही करण ने अपने और अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के बीच विवाद को लेकर भी बात की है.

  |     |     |     |   Published 
करण जौहर ने  ‘केसरिया’ गाने को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- ‘मुझे अयान मुखर्जी के इस गाने का…’

Brahmastra: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) ने कमाई के मामले में कई रिकार्ड तोड़ दिए हैं. वहीं फिल्म अब भी शानदार कमाई कर रही है. इस बीच अब फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) ने फिल्म के हिट गाने केसरिया (Kesariya) को लेकर बड़ा खुलासा किया हैं. इसी के साथ ही करण ने अपने और अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के बीच विवाद को लेकर भी बात की है.

करण जौहर (Karan Johar) ने इवेंट में ‘ब्रह्मास्त्र’ के गाने केसरिया को लेकर कहा कि ‘मैंने कहा था कि केसरिया गाने को दूसरे तरीके से शूट किया गया था. मैंने गाना देखा तो ‘केसरिया’ को रणबीर के साथ ही शूट किया गया था. जिसमें वह काफी बुखार में डांस कर रहे थे. जब हमने गाना देखा, तो मैंने कहा, ‘व्हाट द हेल, चल क्या रहा है? अयान को क्या हुआ है?’

यह भी पढ़े: Koffee With Karan 7: क्या करण जौहर करेंगे रणबीर-आलिया के बच्चे को बॉलीवुड में लॉन्च? मिला ये जवाब

आखिर रणबीर क्यों नाच रहे थे? इसके बाद केसरिया को अलग तरह से शूट किया गया था. एक ही धुन राग लेकिन इसके बाद भी अलग तरह से शूट किया गया. इसके बाद अयान को इस बात का एहसास हुआ कि हां, इसे अलग तरह से ही शूट किया जाना चाहिए.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच अनबन हो गई थी. जिस पर अब करण जौहर ने बात को स्पष्ट किया है. करण ने कहा कि उनके और अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के बीच कोई क्रिएटिव डिफरेंस नहीं था.

यह भी पढ़े: Mehmood Ali: मुंबई में टॉफी और अंडे बेचते थे महमूद अली, ऐसे बने हिन्दी सिनेमा के ‘किंग ऑफ कॉमेडी’

करण जौहर ने कहा कि मैं कह सकता हूं कि ये फिल्म पूरी तरह से अयान की थी. फिल्म का हर एलिमेंट, हर पार्ट, हर पहलू अयान की इमेजिनेशन और विजुअलाइजेशन है. इससे असहमत होने का कोई मतलब ही नहीं बनता था. क्योंकि आप किसी की विजुअलाइजेशन से असहमत नहीं हो सकते हैं. मैं अपने इनपुट दे सकता हूं लेकिन वहां किसी तरह की कोई अहसमति नहीं थी.

यह भी पढ़े: Drishyam 2: परिवार के साथ फिर लौट रहे हैं दृश्यम के ‘विजय सालगॉंवकर’ यानी अजय देवगन, इस दिन खुलेगा सस्पेंस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply