करण जौहर की पार्टी में नशे में थे बॉलीवुड के ये स्टार? वायरल वीडियो पर कंगना रनौत की बहन ने कसा तंज

फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar Partuy Viral Video) के घर पिछले हफ्ते एक पार्टी हुई थी, इस पार्टी का एक वीडियो अब वायरल हुआ है। इस वीडियो में दीपिका पादुकोण, वरुण धवन, अयान मुखर्जी, रणबीर कपूर, शाहिद कपूर, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर सहित कई लोग दिखाई दे रहे हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
करण जौहर की पार्टी में नशे में थे बॉलीवुड के ये स्टार? वायरल वीडियो पर कंगना रनौत की बहन ने कसा तंज
करण जौहर की पार्टी में नशे में क्या नशे में थे ये स्टार्स। (फोटोः वीडियो स्टिल)

इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के बड़े सितारों की एक वीडियो काफी वायरल हो रही है। फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar Party) के घर पिछले हफ्ते एक पार्टी हुई थी, इस पार्टी का एक वीडियो अब वायरल हुआ है। इस वीडियो में दीपिका पादुकोण, वरुण धवन, अयान मुखर्जी, रणबीर कपूर, शाहिद कपूर(Shahid Kapoor), मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर सहित कई लोग दिखाई दे रहे हैं और इस वीडियो को खुद करण जौहर ने बनाया है।

दिल्ली में अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्विटर पर करण जौहर की पार्टी के इस वायरल वीडियो को ‘उड़ता बॉलीवुड’ (Udta Bollywood) लिखकर शेयर किया है। सिरसा ने लिखा है,’ फिक्शन वर्सेज रियलिटी देखिए कैसे बॉलीवुड स्टार नशे की हालत में दिखाई दे रहे हैं। मैं ड्रग्स के नशे में डूबे इन स्टार्स इसका विरोध करता हूं।’ मनजिंदर सिंह सिरसा के वीडियो शेयर करने के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल ने इस वीडियो को रिट्वीट किया और मशहूर शायर और गीतकार साहिर लुधियानवी का सैर तंज के रूप में शेयर किया।

यहां देखिए रंगोली चंदेल का ट्वीट-

मनजिंदर सिंह सिरसा के इस ट्वीट को लेकर विवाद भी शुरू हो गया है। दरअसल, कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा (Milin Deora) ने इस वीडियो पर सफाई दी है। उन्होंने कहा कि यहां कोई नशा नहीं हो रहा था। उन्होंने ट्वीट किया, ‘उस शाम मेरी पत्नी भी वहां मौजूद थी। वहां कोई भी नशे में नहीं था, इसलिए झूठ फैलाना और उन लोगों को बदनाम करना बंद कीजिए, जिन्हें आप नहीं जानते। मुझे उम्मीद है कि माफी मांगने की हिम्मत दिखाएंगे।’

यहां देखिए मिलिंद देवड़ा का ट्वीट-

कंगना रनौत ने जजमेंटल है क्या की सफलता पर फैंस किया शुक्रिया अदा, वीडियो शेयर कर दिया ये खास मैसेज…

यहां देखिए कंगना रनौत ने नेशनल अवार्ड को लेकर क्या कहा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply