Karan Johar House Party: विक्की कौशल ने तोड़ी चुप्पी, एक्टर ने पार्टी में ड्रग लेने के आरोपों पर दी ये सफाई

एक्टर विक्की कौशल ने करण जौहर(Karan Johar House Party Controversy)  की हाउस पार्टी विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि जो लोग उन्हें व्यक्तिगत तौर पर जानते नहीं हैं, उन लोगों ने अंदाजा लगाया है, जोकि गलत है।

  |     |     |     |   Updated 
Karan Johar House Party: विक्की कौशल ने तोड़ी चुप्पी, एक्टर ने पार्टी में ड्रग लेने के आरोपों पर दी ये सफाई
विक्की कौशल(फोटो:इंस्टाग्राम)

इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई फिल्म उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक (Uri: The Surgical Strike) से फेम मिलने के बाद विक्की कौशल लाइम लाइट में आ गए। ऑडियंस की जुबां पर हाउ द जोश? हाई सर डायलॉग चढ़ गया है। हाल ही में उनका एक म्यूजिक वीडियो पछताओगे रिलीज हुआ। इस वीडियो में वह नोरा फतेही के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस म्यूजिक वीडियो के लेकर वह चर्चा में है। लेकिन विक्की कौशल एक और वीडियो को लेकर काफी सुर्खियों में रहे हैं और लोगों की आलोचनाओं का सामना भी कर रहे हैं। दरअसल, ये वीडियो था करण जौहर (Karan Johar House Party Controversy)  की हाउस पार्टी का। इस पार्टी में उन पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया है।

विक्की कौशल (Vicky Kaushal Interview) ने इस वीडियो पर इतने दिनों कोई रिएक्शन दिया है। हमारी सहयोगी वेबसाइट पिंकविला से हुई बातचीत में उन्होंने कहा,’मुझे लगता है कि जो लोग मुझे व्यक्तिगत तौर पर नहीं जानते, कुछ देखते हैं और अंदाजा लगाते हैं, चलो ठीक है। हम सब भी यही करते हैं। लेकिन अपने अंदाजा लगाने की सच्चाई जानने कि कोशिश नहीं करते, यह एक गलतफहमी की तरफ ले जाती है और यह हर वक्त ठीक नहीं होता।’

हम सभी जानते हैं कि वीडियो बनाया गया और वीडियो बनाने से पांच मिनट पहले तक करण जौहर (Karan Johar) की मम्मी हमारे साथ थीं। वीडियो को रखा गया। अगले दिन में अरुणाचल प्रदेश चला गया। मैं अगले 4 दिन तक बर्फीले पहाड़ों में आर्मी के साथ था, वहां कोई नेटवर्क नहीं था। तो मुझे अंदाजा नहीं था कि यहां क्या चल रहा है।

घर आने पर पता चला वीडियो का विवाद

विक्की कौशल (Vicky Kausal) ने कहा कि उन्हें इस वीडियो के पीछे हुए विवाद की कहानी वापस घर आने के बाद पता चली। उन्होंने कहा,’मैं आते वक्त ट्विटर चेक कर रहा था। तभी मैं हैरान हो गया, एफआईआर, ओपन लेटर.. ये वोह। मुझे बहुत दुख हुआ।’

करण जौहर की हाउस पार्टी के खिलाफ अकाली दल नेता ने खोला मोर्चा, मुंबई पुलिस से की FIR दर्ज करने की अपील

यहां देखिए, रणवीर सिंह ने कैसे उड़ाया करण जौहर का मजाक…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply