सुशांत सिंह राजपूत केस: करण जौहर के दोस्त ने बताया उनका हाल, कहा: रो-रोकर टूट गए हैं करण

नेपोटिज्म को लेकर सलमान खान (Salman Khan), करण जौहर (Karan Johar) , यश राज प्रोडक्शन पर लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया दी। वहीं कई बड़े सेलेब्स ने भी नेपोटिज्म को लेकर इन सितारों पर निशाना साधा। दूसरी तरफ करण जौहर के करीबी दोस्त ने उनका हाल बताया है।

  |     |     |     |   Updated 
सुशांत सिंह राजपूत केस: करण जौहर के दोस्त ने बताया उनका हाल, कहा: रो-रोकर टूट गए हैं करण
करण जौहर और सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। नेपोटिज्म को लेकर सलमान खान (Salman Khan), करण जौहर (Karan Johar) , यश राज प्रोडक्शन पर लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया दी। वहीं कई बड़े सेलेब्स ने भी नेपोटिज्म को लेकर इन सितारों पर निशाना साधा। दूसरी तरफ करण जौहर के करीबी दोस्त ने उनका हाल बताया है।

बॉलीवुड हंगामा से बातचीत के दौरान करण जौहर के एक करीबी दोस्त ने बताया है कि इस समय करण बहुत ही कठिन परिस्थितियों से गुजर रहे हैं। इतने सालों से वह सोशल मीडिया पर ट्रोल होते रहे हैं और करण को लगने लगा था कि अब इसे लेकर उनकी चमड़ी मोटी हो गई है, लेकिन सुशांत की मौत के बाद जिस तरह लोगों ने उनपर अपना गुस्सा निकाला है, उसे देखकर वह पूरी तरह से टूट गए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत केस: संजय लीला भंसाली से पुलिस ने की 4 घंटे तक पूछताछ, सामने आईं कई बातें

करण जौहर के दोस्त ने आगे कहा कि ‘करण के करीबी लोग सभी जनता के निशाने पर हैं और इसे लेकर करण खुद को कसूरवार समझ रहे हैं। उनके 3 साल के बच्चों को मारने की धमकियां मिल रही हैं। जब भी वह उन्हें कॉल करते हैं तो फूटकर रोने लगते हैं। वह रोते हुए यही सवाल करते हैं कि आखिर उन्होंने ऐसा क्या किया जिसके लिए ये सब मिल रहा है। उन्होंने बताया कि करण को लेकर वे काफी घबराए हुए हैं। करण इस वक्त कुछ भी बोलने की स्थिति में भी नहीं हैं।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का वीडियो हो रहा है Viral, अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को किया घायल

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply