कलंक फिल्म में आलिया भट्ट की एक्टिंग देख भावुक हुए डायरेक्टर करण जौहर, कुछ इस कदर बांधे तारीफों के पुल

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) के मुताबिक एक्ट्रेस अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कई कलाकारों के अभिनय से सजी फिल्म 'कलंक' (Kalank)में अद्भुत काम किया है और उनका कहना है कि आलिया की प्रस्तुति देखकर वह भावुक हो गए।

Author   |     |     |     |   Updated 
कलंक फिल्म में आलिया भट्ट की एक्टिंग देख भावुक हुए डायरेक्टर करण जौहर, कुछ इस कदर बांधे तारीफों के पुल
आलिया भट्ट का खूबसूरत अंदाज

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) के मुताबिक एक्ट्रेस अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कई कलाकारों के अभिनय से सजी फिल्म ‘कलंक’ (Kalank)में अद्भुत काम किया है और उनका कहना है कि आलिया की प्रस्तुति देखकर वह भावुक हो गए। करण ने कहा, “मैंने ‘कलंक’ में आलिया का काम देखा और उसे देखकर मैं भावुक हो गया।” इसके साथ ही उन्होंने कई बातें भी खुलकर आलिया को लेकर कही।

करण जौहर ने अपनी बात में कहा, “फिल्म में आलिया ने जो कुछ किया है, उसका खुलासा नहीं करूंगा, लेकिन उन्होंने फिल्म में कुछ खास किया है। आप जानते हैं कि जब मैं आलिया को देखता हूं तो मुझे लगता है कि अपनी बेटी को परफॉर्म करते देख रहा हूं और क्योंकि मैं उन्हें लेकर भावुक हूं इसलिए अंत में मैं किसी अजीब-सी वजह से रोने लगा। मैंने उसे फोन किया और कहा कि मैं भावुक हो गया, शाबाश।”

करण ने ‘कलंक’ में आलिया की प्रस्तुति के बारे में उस वक्त बात की, जब वह ‘नो फिल्टर नेहा’ के सीजन 3 का हिस्सा बने।अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित ‘कलंक’ में माधुरी दीक्षित नेने, संजय दत्त, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

जब कलंक’ की शूटिंग के दौरान वरुण धवन हुए थे घायल…

बतातें चलें कि फिल्म ‘कलंक’ के एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान अभिनेता वरुण धवन घायल हो गए थे। उनकी पीठ पर चोटें आई थी। अभिनेता ने ट्विटर हैंडल पर अपनी चोट के निशान की तस्वीर साझा की थी। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के अभिनेता ने संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर जैसे कलाकारों के साथ कुछ महीनों पहले ही फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। करण जौहर द्वारा निर्मित और अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित ‘कलंक’ अगले साल 19 अप्रैल को रिलीज होगी।

सोनाक्षी के लिए अद्भुत फिल्म होगी कलंक…

इसके साथ ही आगामी फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग में व्यस्त अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना था कि अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित फिल्म अद्भुत फिल्म होगी। सोनाक्षी ने मंगलवार को यस बैंक के फुटबॉल लेजेंड्स कप लॉन्च के मौके पर संवाददाताओं से यह बात कही थी। फिल्म के बारे में सोनाक्षी ने कहा था, “फिल्म की शूटिंग का अनुभव शानदार रहा। मुझे लगता है कि यह अद्भुत फिल्म होगी। मैं इसमें अलग तरह का किरदार निभा रही हूं।”

सोनाक्षी ने कहा था, “मुझे लगता है कि दर्शकों ने कलाकारों को उनकी पिछली फिल्मों में ऐसी भूमिका निभाते हुए नहीं देखा होगा इसलिए यह बहुत दिलचस्प होगी।” सोनाक्षी वर्ष 1977 की फिल्म ‘इनकार’ का मशहूर गीत ‘मुगड़ा’ को रीक्रिएट वर्जन पर थिरकती नजर आएंगी। यह गाना हेलन और अमजद खान पर फिल्माया गया था।
सोनाक्षी ने कहा था, “मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं, इस साल हेलन आंटी का यह दूसरा गाना होगा, क्योंकि इससे पहले ‘हैप्पी फिर जाएगी’ के लिए मैं ‘चिन-चिन चूू’ कर चुकी हैं।” ‘मी टू’ मूवमेंट पर सोनाक्षी ने बोला था, “क्या आप यह पूछ रहे हैं कि अगर महिलाओं के साथ छेड़छाड़ हो तो क्या उन्हें आवाज उठानी चाहिए? तो हां, बेशक उन्हें आवाज उठानी चाहिए और जो भी पुरूष इसके लिए जिम्मेदार हैं, उन्हें दंडित किया जाना चाहिए।”

यहां देखिए आलिया भट्ट से जुड़ा हुआ वीडियो…

यहां देखिए आलिया भट्टी की खूबसूरत तस्वीरें…

View this post on Instagram

post pudding 💫🙏

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

उनकी खूबसूरती का कोई तोड़ नहीं…

View this post on Instagram

💃

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply