Karan Johar पर लगा फिल्म Jugjugg Jeeyo की कहानी चुराने का आरोप, रिलीज से पहले कोर्ट में होगी स्क्रीनिंग

करण जौहर karan johar पर इस फिल्म के गानो से लेकर फिल्म की कहानी चुराने का आरोप लगा है। हाल ही में फिल्म पर लगे कॉपीराइट मामले में रांची सिविल कोर्ट ने एक अहम आदेश पारित किया है।दरअसल, रांची सिविल कोर्ट की कमर्शियल कोर्ट द्वारा दिए गए निर्देश के अनुसार रिलीज से पहले कोर्ट के सामने फिल्म की स्क्रीनिंग की जाएगी याचिकाकर्ता विशाल सिंह ने इस मामले अदालत में याचिका दाखिल की है।

  |     |     |     |   Updated 
Karan Johar पर लगा फिल्म Jugjugg Jeeyo की कहानी चुराने का आरोप, रिलीज से पहले कोर्ट में होगी स्क्रीनिंग

बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर करण जौहर karan johar  की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ इन दिनो काफी सुर्खियों मे है। इस फिल्म में वरुण धवन  Varun Dhawanऔर कियारा अडवाणी Kiara Advani  एक साथ नजर आने वाले है। यह फिल्म’जुग जुग जियो’ 24 जून को रिलीज हो रही है। लेकिन karan johar  की यह फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है। खंबरो के अनुसार करण जौहर karan johar पर इस फिल्म के गानो से लेकर फिल्म की कहानी चुराने का आरोप लगा है। हाल ही में फिल्म पर लगे कॉपीराइट मामले में रांची सिविल कोर्ट ने एक अहम आदेश पारित किया है।

दरअसल, रांची सिविल कोर्ट की कमर्शियल कोर्ट द्वारा दिए गए निर्देश के अनुसार रिलीज से पहले कोर्ट के सामने फिल्म की स्क्रीनिंग की जाएगी याचिकाकर्ता विशाल सिंह ने इस मामले अदालत में याचिका दाखिल की है। विशाल सिंह ने अपनी याचिका में दावा किया है कि धर्मा प्रोडक्शन ने उनकी कहानी को चुराकर ‘जुग जुग जियो’ नाम की फिल्म बनाई है। विशाल ने पन्नी रानी नाम से एक कहानी लिखी थी। इसी बीच उनका संपर्क धर्मा प्रोडक्शन के क्रिएटिव हेड सौमेन मिश्रा से हुआ, जिनके साथ विशाल ने अपनी कहानी को साझा किया। धर्मा प्रोडक्शन ने उनकी कहानी पर फिल्म बनाने की बात भी कही थी, लेकिन बाद में प्रोडक्शन ने इस कहानी का इस्तेमाल कर ‘जुग जुग जियो’ के नाम से फिल्म बना दी। विशाल ने फिल्म पर रोक लगाने की मांग की है। इसके साथ विशाल ने 1.5 करोड़ रुपये के मुआवजे की भी मांग की है। इसके अलावा ये भी मांग की गई कि फिल्म को रिलीज करने से पहले इसकी स्क्रीनिंग अदालत में की जाए, जिसके बाद कोर्ट ने मामले में आदेश जारी करते हुए 21 जून को अदालत में फिल्म की स्क्रीमिंग करने के निर्देश दिए।

इसके अलावा पाकिस्तानी सिंगर अबरार उल हक ने भी पोस्ट शेयर कर करण जौहर पर उनका गाना चुराने का आरोप लगाया है। अबरार ने लिखा- ‘मैंने अपना गाना ‘नाच पंजाबन’ किसी भारतीय फिल्म को नहीं बेचा है। मैंने राइट्स रिजर्व रखे हैं, ताकि हर्जाने के लिए कोर्ट जा सकूं। करण जौहर जैसे प्रोड्यूसर्स को गाने कॉपी नहीं करने चाहिए। ये मेरा 6वां गाना है, जिसे कॉपी किया जा रहा है। जिसकी बिल्कुल भी इजाजत नहीं दी जाएगी।’

बता दें की फिल्म में वरुण और कियारा के अलावा ‘जुग जुग जियो’ में अनिल कपूर और नीतू कपूर भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म का ट्रेलर और गाने रिलीज हो चुके हैं, जिन्हें लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply