5 किलो तक बढ़ा कपिल शर्मा का वजन, कॉमेडी किंग ने बताई इसके पीछे की कहानी

छोटे पर्दे से गायब कपिल शर्मा ने अपने वजन को लेकर हैरान कर देने वाला खुलासा किया है...

Author   |     |     |     |   Published 
5 किलो तक बढ़ा कपिल शर्मा का वजन, कॉमेडी किंग ने बताई इसके पीछे की कहानी

एक्टर कपिल शर्मा टीवी की दुनिया में वापसी करने के लिए पूरे जी जान से मेहनत करते हुए पिछले दिनों नजर आ रहे थे, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी इस मेहनत पर पानी फेर दिया। कपिल शर्मा ने एक तस्वीर को पोस्ट किया है जिसमें वह काफी खुश नजर आ रहे हैं। यहां तक की अपने वजन बढ़ने की जानकारी खुद कपिल शर्मा ने तस्वीर के जरिए दी है। उन्होंने अपने वजन का हिसाब लगाते हुए कैप्शन में लिखा “#पंजाब #अमृतसर #जलंधर #कुल्चे #सागविदवाइटबटर #मट्ठीछोले = 5 किलो वजन बढ़ाना।”

इससे पहले कपिल शर्मा की योग करते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। तस्वीरों में देखा जा सकता था कि कैसे कपिल शर्मा टीवी जगत में एंट्री करने के लिए मेहनत करने में जुटे हुए हैं। उनकी लास्ट फिल्म फिरंगी बड़े पर्दे पर हमें देखने को मिली थी। इसके साथ ही तबीयत खराब होने के चलते उन्हें अपना काम बीच में ही छोड़ना पड़ा था।

देखिए कपिल शर्मा का पोस्ट…

वहीं, कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के साथ काम करने को लेकर बड़ा बयान दिया है। इससे साफ दिख रहा है कि कपिल शर्मा के लिए उनके दिल में अभी कुछ प्यार और कुछ खटास भरी हुई है। हाालंकि उनके चेहरे पर गुस्सा तो नहीं दिखा लेकिन भविष्य में काम करने को लेकर स्थितियां थोड़ी बनती दिखीं। अब ये तो आने वाले दिन में ही तय होगा कि दोनों साथ में काम करेंगे या नहीं।

View this post on Instagram

Off to dubai

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

पिंकविला के इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया कि क्या वे आने वाले दिनों में अपने पुराने साथी कपिल शर्मा के साथ काम करेंगे। तो इस सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं अभी से भविष्य को लेकर कुछ कह नहीं सकता हूं। फिलहाल मैं अपनी फिल्म ‘पटाखा’ को लेकर काफी व्यस्त हूं इसलिए इस सवाल पर अभी इतना ही कह पाऊंगा। इस दौरान वे सवालों के फटाफट जवाब देते हुए नजर और अपनी फिल्म के लिए थोड़े बेचैन भी दिखे।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply