कपिल शर्मा ने वीडियो शेयर कर फैंस को दी खुशखबरी, फिल्म द एंग्री बर्ड्स मूवी 2 के ‘रेड’ को देंगे अपनी आवाज

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने फर्राटेदार अंग्रेजी बोलते हुए यह वीडियो शेयर कर अपने फैंस को एक खुशखबरी दी है। 'द एंग्री बर्ड्स मूवी 2' (The Angry Birds Movie 2) के हिंदी वर्जन में कपिल 'रेड' को अपनी आवाज देंगे।

Author   |     |     |     |   Published 
कपिल शर्मा ने वीडियो शेयर कर फैंस को दी खुशखबरी, फिल्म द एंग्री बर्ड्स मूवी 2 के ‘रेड’ को देंगे अपनी आवाज
कपिल शर्मा द एंग्री बर्ड्स मूवी 2 फिल्म के किरदार रेड को अपनी आवाज देंगे। (फोटो- इंस्टाग्राम, ट्विटर)

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने फैंस को एक खुशखबरी दी है। हॉलीवुड फिल्म द एंग्री बर्ड्स मूवी 2 (The Angry Birds Movie 2) के हिंदी वर्जन में कपिल फिल्म के मशहूर किरदार रेड को अपनी आवाज देंगे। गुरुवार को कपिल ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने फर्राटेदार अंग्रेजी बोलते हुए फैंस को यह खुशखबरी दी।

द एंग्री बर्ड्स मूवी 2 फिल्म 23 अगस्त को रिलीज हो रही है। द एंग्री बर्ड्स फ्रैंचाइजी की पहली फिल्म को भारत में खूब पसंद किया गया था। फिल्ममेकर्स ने भारतीय दर्शकों की मांग को समझते हुए दूसरे पार्ट में फिल्म के लीड किरदार रेड की डबिंग के लिए कपिल शर्मा को चुना है।

कपिल शर्मा ने शेयर किया यह वीडियो…

कपिल शर्मा (Kapil Sharma Movies) ने अपने किरदार रेड के बारे में कहा कि वह फिल्म का हीरो है, लेकिन कई बार वह मुश्किलों में फंस जाता है। कपिल ने मजाकिया लहजे में कहा कि असल जिंदगी में वह रेड ही हैं। उनका अतीत जानने के बाद लोग उन्हें रेड ही कहेंगे।

कपिल ने आगे कहा कि हॉलीवुड में चलन है कि आर्टिस्ट पहले किरदारों के लिए अपनी आवाज देते हैं। उसके आधार पर फिल्म में ग्राफिक्स प्रयोग किए जाते हैं। हमारे यहां ग्राफिक्स के आधार पर डबिंग करनी होती है। कपिल ने कहा कि उनके फैंस उनकी डबिंग से बिल्कुल भी निराश नहीं होंगे।

द एंग्री बर्ड्स मूवी 2 फिल्म भारत में अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी। गौरतलब है कि हाल के समय में हॉलीवुड फिल्मों के हिंदी वर्जन में मशहूर सितारों से वॉयस ओवर कराने का चलन तेजी से बढ़ा है। डेडपूल 2 फिल्म के हिंदी वर्जन में रणवीर सिंह ने अपनी आवाज दी थी।

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म द लॉयन किंग के मुख्य किरदारों को बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान, उनके बेटे आर्यन खान, आशीष विद्यार्थी, असरानी, संजय मिश्रा और श्रेयस तलपड़े ने अपनी आवाज दी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है।

द कपिल शर्मा शो में आज भी सुनील ग्रोवर को मिस करते है कीकू शारदा, कही ये बड़ी बात

यहां देखिए कपिल शर्मा से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply