Daughters Day पर कपिल शर्मा ने शेयर कीं बेटी अनायरा की ‘क्यूट’ तस्वीरें!

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने Daughters Day पर सोशल मीडिया पर अपनी बेटी अनायरा (anayra) की तस्वीरें शेयर कीं। अब कपिल शर्मा की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। कपिल शर्मा ने 'अनायरा' की तीन बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें अनायरा अलग-अलग अंदाज में पोज करती नजर आ रही है।

  |     |     |     |   Updated 
Daughters Day पर कपिल शर्मा ने शेयर कीं बेटी अनायरा की ‘क्यूट’ तस्वीरें!
कपिल शर्मा की बेटी अनायरा (फोटो: इंस्टाग्राम)

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने Daughters Day पर सोशल मीडिया पर अपनी बेटी अनायरा (Anayra) की तस्वीरें शेयर कीं। अब कपिल शर्मा की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। कपिल शर्मा ने ‘अनायरा’ की तीन बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें अनायरा अलग-अलग अंदाज में पोज करती नजर आ रही है।

कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी की तीन तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों के साथ कपिल शर्मा ने फैंस को डॉटर्स डे की बधाई दी है। कपिल शर्मा की बेटी अनायरा इस वर्ष 2 साल की हो जाएंगी। पहली फोटो में अनायरा ने पीले रंग की घाघरा चोली पहन नजर आए रही है। अनायरा कैमरे के लिए पोज कर रही है।

वहीं दूसरी फोटो में अनायरा पूल किनारे पोज करती नजर आ रही है। इस फोटो में अनायरा ने लाल और सफेद कलर की ड्रेस और चश्मा पहन रखा है। तीसरी फोटो में वह लकड़ी के बेंच पर बैठी हुई है और स्माइल कर रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए कपिल ने कैप्शन में लिखा है ‘सभी को बेटी दिवस की बधाई।’

कपिल शर्मा की इस पोस्ट पर उनके चाहने वाले और फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ को दिसंबर 2019 में बेटी हुई थी। इसके बाद दोनों को इस वर्ष बेटा त्रिशान हुआ है।

Shamita Shetty And Raqesh Bapat: डिनर डेट पर गए शमिता शेट्टी और राकेश बापत! हाथ थामे नजर आए

मनोरंजन,फैशन और टेक की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply