Kapil Sharma Ginni Chatrath wedding: शादी से पहले की रस्म शुरू, खास ड्रेस में यूं दिखीं गिन्नी चतरथ

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी भी बस कुछ दिन दूर रह गई है। शादी से पहले के रस्म शुरू हो गए हैं। गिन्नी चतरथ के घर अखंड पाठ के रस्म शुरू हो गए हैं।

By   |    |   848 reads   |  0 comments
Kapil Sharma Ginni Chatrath wedding: शादी से पहले की रस्म शुरू, खास ड्रेस में यूं दिखीं गिन्नी चतरथ

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी भी बस कुछ दिन दूर रह गई है। शादी से पहले के रस्म शुरू हो गए हैं, उस दौरान की तस्वीरें सामने आई हैं। गिन्नी चतरथ के घर अखंड पाठ के रस्म शुरू हो गए हैं। इस दौरान गिन्नी चतरथ सहारा ड्रेस में नजर आ रही हैं। इसमें वह और भी प्यारी दिख रही हैं। दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस के बाद गिन्नी चतरथ-कपिल शर्मा शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इस रस्म के साथ ही दोनों के घर में जश्म का माहौल देखने को मिल रहा है। इसके अलावा अमृतसर के होटल में बुकिंग कर दी गई है।

अखंड पाठ के दौरान गिन्नी चतरथ ने परपल रंग की ड्रेस पहन रखी है। इस सहारा ड्रेस में गिन्नी के खुले बाल दिल को छूने वाले हैं। इसके साथ ही इनके बाल ब्राउनी दिख रहे हैं। इसके अलावा इनका व्हाइट रंग का दुपट्टा भी परफेक्ट दिख रहा है। उस पर से इनकी मुस्कान कपिल को एक बार फिर दीवाना बना सकती है। वैसे तो कपिल दीवानें है ही फिर ये तस्वीर बहुत ही प्यारी और खास मौके की है। 12 दिसंबर को कपिल और गिन्नी शादी करने वाले हैं।

अखंड पाठ के रस्म के दौरान गिन्नी अपने परिवार के साथ नजर आ रही हैं। कुछ महिलाओं के बीच बैठी हुई हैं और रस्म अदायगी हो रही है। इस दौरान गिन्नी अपने पिता के कंधे पर सर रखी भी दिखीं। ये तस्वीर भी बहुत कुछ बयां कर रही है।

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की तरह कपिल और गिन्नी भी अपने सबसे प्यारे शहर अमृतसर में शादी करेंगे। इसके लिए अमृतसहर का एक होटल बुक किया गया है। हालांकि इसकी जानकारी कपिल शर्मा ने पहले ही दे दी थी कि वे गिन्नी के होमटाउन में शादी करेंगे। वैसे गिन्नी को भी इस जगह से बहुत प्यार है। जैसा कि हम जानते हैं कि कपिल गिन्नी को बहुत प्यार करते हैं और इनकी हर ख्वाहिश पूरी करते हैं।

यहां देखिए कपिल शर्मा की एक वीडियो…

अब देखिए गिन्नी और कपिल की खास तस्वीरें…

View this post on Instagram

Happy karwachauth everyone 😍🎊🎉🌹

A post shared by Ginni Chatrath (@ginnichatrath) on

View this post on Instagram

#happyashtami #jaimatadi🙏 #omnamonarayani

A post shared by Ginni Chatrath (@ginnichatrath) on

Leave a Reply