Kapil Dev Heart Attack:पूर्व कप्तान कपिल देव को आया हार्ट अटैक, दिल्ली के अस्पताल में हुए भर्ती

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) को दिल का दौरा पड़ा (Heart Attack) है। मिल रही जानकारी के मुताबिक कपिल देव को दिल्ली के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

  |     |     |     |   Updated 
Kapil Dev Heart Attack:पूर्व कप्तान कपिल देव को आया हार्ट अटैक, दिल्ली के अस्पताल में हुए भर्ती
कपिल देव की फोटो (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

Kapil Dev Heart Attack: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) को दिल का दौरा पड़ा (Heart Attack) है। मिल रही जानकारी के मुताबिक कपिल देव को दिल्ली के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। कपिल देव के स्वास्थ्य को लेकर कहा जा रहा है कि उनके सीने में अचानक दर्द उठने लगा। जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। हार्ट में ब्लॉकेज के चलते उनकी एंजियोप्लास्टी हुई है। डॉक्टरों के मुताबिक फिलहाल वे खतरे से बाहर हैं।

लॉकडाउन में कपिल देव काफी सुर्ख़ियों में रहे थे। उनका नया लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। कपिल देव ने सिर के पूरे बाल कटवा लिए थे। लेकिन उन्होंने दाढ़ी नहीं हटाई थी। इस कारण वे बिल्कुल नए अंदाज में दिख रहे थे। कई भारतीय खिलाडियों ने कपिल देव के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

कपिल देव की कप्तानी में 37 साल पहले भारतीय क्रिकेट टीम ने वर्ल्ड कप पर कब्जा किया था। भारतीय टीम ने कपिल देव की अगुवाई में वेस्टइंडीज जैसी मजबूत टीम को 43 रनों से मात दी थी। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने महज 183 रन बनाए थे लेकिन वेस्टइंडीज की मजबूत टीम जवाब में सिर्फ 140 रनों पर सिमट गई।

Happy Birthday Prabhas: बाहुबली ‘प्रभास’ के बारे में जानिये दिलचस्प बातें!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply