Vikas Dubey Arrested: शूटआउट के मास्टरमाइंड विकास दुबे ने उज्जैन में किया सरेंडर, देखें वीडियो

कानपुर का गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) को मध्य प्रदेश के उज्जैन के महाकाल मंदिर से गिरफ्तार कर लिया गया है। काफी दिन से फरार चल रहे विकास ने महाकालेश्वर मंदिर की पर्ची कटाई और इसके बाद खुद ही सरेंडर कर दिया।

  |     |     |     |   Updated 
Vikas Dubey Arrested: शूटआउट के मास्टरमाइंड विकास दुबे ने उज्जैन में किया सरेंडर, देखें वीडियो
कानपुर शूटआउट के मोस्टवॉन्टेड विकास दुबे की तस्वीर

कानपुर का गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) को मध्य प्रदेश के उज्जैन के महाकाल मंदिर से गिरफ्तार कर लिया गया है। काफी दिन से फरार चल रहे विकास ने महाकालेश्वर मंदिर की पर्ची कटाई और इसके बाद खुद ही सरेंडर कर दिया। अभी विकास स्थानीय पुलिस की कस्टडी में है। यूपी पुलिस ने विकास दुबे की गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

मिल रही जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि विकास दुबे ने बकायदा स्थानीय मीडिया को अपने सरेंडर की खबर दी थी। इसके बाद उज्जैन के महाकाल थाने के पास उसने स्थानीय पुलिस के सामने सरेंडर किया है। पुलिस ने आरोपी विकास दुबे को गिरफ्तार कर लिया है और उसे महाकाल थाने में लेकर आई है। सरेंडर की खबर के बाद एसटीएफ की टीम उज्जैन रवाना हो गई है।

kanpur gangster vikas dubey: विकास दुबे सनी देओल की इस फिल्म से प्रभावित था, कई बार देखी फिल्म

विकास दुबे महाकाल मंदिर के सामने खड़ा था। जैसे ही वहां स्थानीय मीडिया पहुंची तो उसने जोर जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया कि मैं विकास दुबे हूं, कानपुर वाला। इसके बाद स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और तुरंत उसे गिरफ्तार कर लिया।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस बीच कहा कि मध्य प्रदेश पुलित ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस उसको (विकास दुबे) गिरफ्तार किया, मैं मध्य प्रदेश पुलिस को इसके लिए बधाई देता हूं। हम उत्तर प्रदेश के निरंतर संपर्क में हैं, आगामी कार्रवाई के लिए उसको उत्तर प्रदेश पुलिस को सौंपा जाएगा।

वहीं विकास की माँ ने मीडिया से बात करते हुए कहा वो(विकास दुबे) उज्जैन के महाकाल मंदिर में हर साल जाता था। सरकार जो उचित समझे वो करे, मेरे कहने से कुछ नहीं होगा।

प्रशांत कुमार, ADG(कानून-व्यवस्था) ने विकास की गिरफ्तारी पर कहा विकास दुबे को लाने के लिए यहां से विवेचक जाएंगे। जो नियम अनुसार कार्रवाई होगी वो की जाएगी। कानपुर मुठभेड़ के जो भी आरोपी फरार चल रहे हैं उनको पकड़ा जाएगा। हम तब तक चैन से नहीं बैठेंगे जब तक सभी अभियुक्तों को सज़ा न दिला दें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply