सुशांत सिंह राजपूत के बाद इस एक्‍टर ने कर ली आत्‍महत्‍या, सदमे में हैं फैंस

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की खबर से फैंस अभी उबरे भी नहीं थे कि एक और एक्टर ने आत्महत्या कर ली। लोकप्रिय कन्नड़ टेलीविजन स्टार सुशील गौड़ा (Susheel Gowda) की मौत की दुखद खबर सामने आ रही है।

  |     |     |     |   Updated 
सुशांत सिंह राजपूत के बाद इस एक्‍टर ने कर ली आत्‍महत्‍या, सदमे में हैं फैंस
कन्नड़ टेलीविजन स्टार सुशील गौड़ा की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की खबर से फैंस अभी उबरे भी नहीं थे कि एक और एक्टर ने आत्महत्या कर ली। लोकप्रिय कन्नड़ टेलीविजन स्टार सुशील गौड़ा (Susheel Gowda) की मौत की दुखद खबर सामने आ रही है। 30 वर्षीय टेलीविजन एक्टर ने आत्महत्या कर ली।

सुशील गौड़ा एक्टिंग के साथ साथ एक फिटनेस ट्रेनर भी थे। सुशील की असामयिक मौत से फैंस और सहकर्मियों को जोरदार धक्का लगा है। उनकी अचानक मौत पर शोक व्यक्त करते हुए निर्देशक अरविंद कौशिक, जिन्होंने सुशील के पहले टीवी शो ‘अंतःपुरा’ को निर्देशित किया उन्होंने ही सुशील के निधन की जानकारी दी। अरविंद ने फेसबुक पर लिखा, ‘दुखद समाचार मैंने सुना। सुशील गौड़ा जिन्होंने टीवी धारावाहिक अंतःपुरा में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसे मैंने निर्देशित किया था। आपकी आत्मा को शांति मिले।’

पूल में दोस्त के साथ मस्ती करती नजर आईं सनी लियोन, देखें वीडियो

'ಸಲಗ' ಚಿತ್ರದಲ್ಲಿ ಒಂದು ಒಳ್ಳೆಯ ಪೊಲೀಸ್ ಪಾತ್ರವಿದೆ. ಅದನ್ನು ಒಬ್ಬ ಸ್ಫುರದ್ರೂಪಿ ಹುಡುಗ ನಿರ್ವಹಿಸಿದ್ದ. ಆತನ ಹೆಸರು ಸುಶೀಲ್ ಅಂತ….

Posted by Duniya Vijay on Wednesday, July 8, 2020

सुशील गौड़ा के निधन की खबर सुनकर फैंस को भी काफी दुःख हुआ है। सुशील के अन्य सहयोगी दूनिया विजय एक आगामी कन्नड़ फिल्म ‘सलगा’ के निर्देशक हैं, जिसमें सुशील ने एक पुलिस वाले की भूमिका निभाई थी, उन्होंने भी निधन की खबर पर शोक व्यक्त किया और दिवंगत अभिनेता की तस्वीर के साथ एक भावुक पोस्ट फैंस के साथ शेयर की है।

सुशांत की ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर ने बना दिया अनोखा वर्ल्ड रेकॉर्ड, ट्रेलर किया जा रहा है पसंद

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply