कनिका कपूर ने लिखी भावुक पोस्ट, बच्चों से मिलने को हैं बेताब, कहा- मैं अब ठीक हूं और…

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक पोस्ट लिखी है। इस पोस्ट में कनिका ने अपने बच्चों और परिवार के सदस्यों से मिलने की इच्छा व्यक्त की है।

  |     |     |     |   Updated 
कनिका कपूर ने लिखी भावुक पोस्ट, बच्चों से मिलने को हैं बेताब, कहा- मैं अब ठीक हूं और…
कनिका कपूर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Kanika Kapoor Coronavirus: कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर बढ़ता जा रहा है। ऐसे में सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor), जिन में पहला कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, उनकी चौथी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। वहीं अब कनिका कपूर ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक पोस्ट लिखी है। इस पोस्ट में कनिका ने अपने बच्चों और परिवार के सदस्यों से मिलने की इच्छा व्यक्त की है।

कनिका कपूर ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है कि “मैं ठीक हूं और मैं आशा करती हूं कि मेरा अगला कोरोनावायरस टेस्ट नेगिटिव आए। इसी के साथ ही कनिका बताया कि मैं अपने घर जाने का और अपने बच्चों, परिवार के सदस्यों से मिलने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। कनिका की इस पोस्ट पर उनके फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। ये पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गई।

Coronavirus: कनिका कपूर की Covid-19 चौथी रिपोर्ट भी आई पॉजिटिव, परिवारों की बड़ी चिंता

कनिका कपूर ने अपनी पोस्ट में एक घड़ी की तस्वीर शेयर की है। जिसमें लिखा था कि जिंदगी हमें समय का सदुपयोग करना सिखाती है, लेकिन समय हमें जिंदगी की अहमियत बताता है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है “आप सभी को बहुत सारा प्यार। आप सभी लोग सुरक्षित रहें। आपकी चिंता के लिए धन्यवाद। लेकिन मैं अब आईसीयू में नहीं हूं। मैं ठीक हूं।

बता दें जब कनिका की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो कनिका कपूर ने सोशल मीडिया के माध्यम से भी कोरोना पॉजिटिव की जानकारी दी। कनिका ने अपनी पोस्ट में लिखा कि “पिछले 4 दिनों से मुझे फ्लू के संकेत मिले। मैंने खुद का परीक्षण कराया और पाया कि यह कोरोना पॉजिटिव है। अब मैं डॉक्टरों की सलाह का पूरी तरह से पालन कर रही हूँ। दूसरा कोई संक्रमित न हो इसलिए मैं परिवार के लोगों से भी अलग अकेले डॉक्टर की देख-रेख में हूँ। इस स्थिति में खुद को और दूसरों को संक्रमण से बचाए रखने के लिए आप लोग भी घर में ही बने रहें। इसी के साथ ही कनिका (Kanika kapoor Coronavirus) ने आगे लिखा इस स्तर पर मैं आप सभी से अपील करना चाहूंगी कि यदि आपको इसे लेकर बिल्कुल भी किसी भी तरह का संकेत मिले तो आप तुरंत डॉक्टर को दिखाएं।”

हिंदी रश की ताज़ा वीडियो देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply