कोरोना वायरस से जंग लड़के अब कनिका कपूर को अस्पताल से मिली छुट्टी, लेकिन पुलिस कर्मियों के सवालों…

सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। मालूम हो, इलाज के दौरान उनकी लगातार पांच जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थीं लेकिन छठवीं रिपोर्ट से उनको राहत हुआ। क्युकी अब वह पूरी तरह ठीक हो गई हैं और अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर चले गई हैं।

  |     |     |     |   Updated 
कोरोना वायरस से जंग लड़के अब कनिका कपूर को अस्पताल से मिली छुट्टी, लेकिन पुलिस कर्मियों के सवालों…
सिंगर कनिका कपूर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Coronavirus Updates: कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर से पूरा देश काँप उठा है। भारत में इस वायरस की वजह से अब तक 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी हैं, वहीं 4067 लोग इस जानलेवा वायरस की चपेट में आ चुके हैं। वहीं लोगों की सुरक्षा के लिए इस मुश्किल हालात में सरकार ने 21 दिनों का लॉकडाउन (Lockdown) का ऐलान किया है। लॉक डाउन के बावजूद संक्रमित मामलें लगातार बढ़ते ही जा रहे है। बीते दिनों सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। मालूम हो, इलाज के दौरान उनकी लगातार पांच जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थीं लेकिन छठवीं रिपोर्ट से उनको राहत हुआ। क्युकी अब वह पूरी तरह ठीक हो गई हैं और अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर चले गई हैं।

लेकिन इसके बाद भी कनिका कपूर को डॉक्टर्स ने 14 दिनों के लिए फिलहाल, सेल्फ आइसोलेशन में रहने की सलाह दी है। यानी घर जाकर भी उन्हें परिवार वालों को कोरोना से सुरक्षित रखने के लिए खुद को दो हफ्तों तक क्वारंटाइन में रखना होगा। बता दें कि कनिका कपूर को 20 मार्च को उत्तर प्रदेश पुलिस ने बुक किया था. इसके बाद उनके ऊपर लापरवाही के भी कई आरोप लगे. आरोप थे कि कनिका को कोरोना के लक्षण थे लेकिन इस दौरान वो न सिर्फ जांच से बचकर निकल गईं बल्कि उसी हालत में एक नहीं बल्कि तीन -तीन पार्टीज में जाकर लोगों से मिलीं भी। कनिका पर एफआईआर किए जाने का मामला भी सामने आया था। इसी सिलसिले में अब सिंगर से पूछ-ताछ होगी।

लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे ने बताया कि 14 दिनों का क्‍वारेंटाइन खत्म होने के बाद कनिका कपूर से लखनऊ पुलिस पूछताछ करेगी। उन्होंने बताया कि कनिका के खिलाफ लखनऊ के थाना सरोजिनी नगर में आईपीसी की धारा- 188, 269 और 270 के तहत एफआईआर दर्ज है।

View this post on Instagram

🐬🌈🐬🌈🐬 #2020

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

बता दें कि कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन से वापस आईं थीं, जिसके बाद 20 मार्च को उन्होंने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की बात इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर बताई थीं। इसके बाद उनपर खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर छुपाने और लापरवाही बरतने के आरोप लगे थे। हालांकि, सिंगर का कहना है कि जब वह भारत वापस आईं थीं, तो देश में सेल्फ आईसोलेशन जैसी कोई व्यवस्था लागू नहीं की गई थी। देश की बात करे तो यहाँ अबतक 4281 से ज्यादा संक्रमित मामलें सामने आ चुके हैं। इनमें से 111 लोग अपनी जान गवा चुके है साथ ही 319 लोग ठीक हो चुके है।

ये भी पढ़े: प्र‍ियंका चोपड़ा के पति निक जोनस को इंडिया के इन डिश से है बेहद प्यार, जिसे देख उनके मुँह में आजाता है पानी

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply