कंगना रनौत की बहन रंगोली ने किया बड़ा खुलासा, कहा- कंगना को घर बुलाकर जावेद अख्तर ने दी थी धमकी

बॉलीवुड की 'क्वीन' यानी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी एक्टिंग के दम पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। वहीं उनकी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) किसी न किसी विवाद को लेकर चर्चा में आ जाती हैं।

  |     |     |     |   Published 
कंगना रनौत की बहन रंगोली ने किया बड़ा खुलासा, कहा- कंगना को घर बुलाकर जावेद अख्तर ने दी थी धमकी
कंगना रनौत, रंगोली और जावेद अख्तर की तस्वीर

बॉलीवुड की ‘क्वीन’ यानी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी एक्टिंग के दम पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। वहीं उनकी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) किसी न किसी विवाद को लेकर चर्चा में आ जाती हैं। इस बार रंगोली चंदेल ने जावेद अख्तर (Javed akhtar) को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

कंगना की बहन रंगोली चंदेल सोशल मीडिया के माध्यम से जावेद अख्तर पर निशाना साधा है। रंगोली ने ट्वीट करते हुए लिखा है “जावेद अख्तर ने एक बार कंगना को घर बुलाया और फिर उन्हें ऋतिक रोशन से माफी मांगने के लिए धमकाया। वहीं महेश भट्ट ने कंगना को चप्पल फेंककर मारी थी, जब कंगना ने एक आत्मघाती हमलावर की भूमिका को निभाने से इंकार कर दिया था।

दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ का नायका फेमिना ब्यूटी अवार्ड्स 2020 में दिखा ग्लैमरस लुक, Photos

बता दें रंगोली अपनी बेबाक राय देने के लिए बॉलीवुड गलियारों में चर्चा में बनी रहती हैं। रंगोली ने ‘गली बॉय’ में आलिया भट्ट की एक्टिंग पर तंज कसते हुए उसे एवरेज तक बता दिया था। इस पर आलिया ने कहा था कि मुझे इन सब चीजों में नहीं पड़ना है। मैं पॉजिटिव रहना चाहती हूं और मेहनत से काम करना चाहती हूं। वहीं ऑस्कर की बात पर रंगोली ने ‘गली बॉय’ को कॉपी मूवी बताया था। जो ऑस्कर से पहले ही राउंड में बाहर हो गई थी।

वहीं इससे पहले रंगोली ने आलिया भट्ट पर भी निशाना साधा था। रंगोली ने सोनी राजदान के बारे में कहा था कि कि ये नॉन-इंडियंस जो यहां रह रहे हैं, यहां के लोगों को बेइज्जत कर रहे हैं, असहिष्णुता को लेकर झूठ बोल रहे हैं, लोगों के बीच नफरत फैला रहे हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply