कंगना की मां आशा रनौत के निशाने पर आई शिवसेना, कहा- ‘इनके घर में बेटियां नहीं हैं क्या’

कंगना रनौत की मां आशा रनौत (Asha Ranaut) ने भी अपनी बेटी का सपोर्ट किया है। वो खुलकर सामने आ रही हैं और अपनी बाते रख रही हैं।

  |     |     |     |   Published 
कंगना की मां आशा रनौत के निशाने पर आई शिवसेना, कहा- ‘इनके घर में बेटियां नहीं हैं क्या’
कंगना की मां आशा रनौत के निशाने पर आई शिवसेना

कंगना रनौत (kangana Ranaut) और शिवसेना (Shivsena) के बीच जुबानी जंग लगातार जारी है। BMC द्वारा कंगना के ऑफिस को तोड़े जाने के बाद से उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) और शिवसेना की काफी आलोचना हो रही है। सोशल मीडिया पर कंगना का सपोर्ट किया जा रहा है। वहीं कंगना रनौत की मां आशा रनौत (Asha Ranaut) ने भी अपनी बेटी का सपोर्ट किया है। वो खुलकर सामने आ रही हैं और अपनी बाते रख रही हैं। कंगना की माँ ने कहा कि शिवसेना ने मेरी बेटी के साथ अन्याय किया। पूरे भारत वर्ष की जनता इसे बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेगी।

न्यूज़ चैनल आज तक से बात करते हुए आशा रनौत ने कहा ‘अगर कंगना गलत होती तो देश की जनता उसके साथ नहीं होती। महाराष्ट्र में ये कैसी सरकार है। मेरी बेटी उसकी प्रजा का एक अंग है। उसके साथ इतना अन्याय हुआ है। क्या ये बाल ठाकरे की शिवसेना है, नहीं? ये वो बाल ठाकरे की शिवसेना नहीं है, जिसे हम बचपन से सुनते आ रहे हैं। ये शिवसेना डरपोक है, कायर है। मेरी बेटी ने 15 साल मेहनत करके एक-एक पैसा जोड़कर ऑफिस बनाया था।

कंगना की मां आशा रनौत की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

कंगना की माँ आशा रनौत ने आगे कहा कि हम एक मध्यम परिवार से हैं, हम इनकी तरह थोड़ी खानदानी हैं। सब ने देखा है कि मेरी बेटी ने कैसे मेहनत से पैसा इकट्ठा किया है। इनके पास तो अपने मां-बाप की प्रॉपर्टी है, जिसके ऊपर वो इतना घमंड कर रहे हैं और अत्याचार कर रहे हैं।’ इसी के साथ ही उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह का धन्यवाद व्यक्त किया कि अमित शाह ने कंगना को सुरक्षा दी।

आशा रनौत ने शिवसेना का निशाना साधते हुए कहा इन लोगों का तो क्या पता ये क्या करते। इनका कोई विश्वास नहीं है। क्यों भाजपा सुरक्षा नहीं देती मेरी बेटी को, क्यों विपक्ष पार्टियां बोलती हैं। उन्हें क्या तकलीफ है, क्या उनके घर में बेटियां नहीं हैं। क्यों उन लोगों ने मेरी बेटी के बारे में इतनी बकवास बातें बोली। अगर कोई सच्चाई का साथ दे तो उसका साथ देना चाहिए।

कंगना रनौत के सपोर्ट में आईं सोनम कपूर, कंगना ने कुछ इस अंदाज में दिया जवाब

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply