कंगना रनौत को दी जाएगी Y श्रेणी की सुरक्षा! संजय राउत से विवाद के बीच लिया गया फैसला

'वाई श्रेणी' की सुरक्षा के लिए कंगना रनौत ने गृह मंत्रालय द्वारा दी गई सी सुरक्षा के लिए आभार व्यक्त किया है।

  |     |     |     |   Updated 
कंगना रनौत को दी जाएगी Y श्रेणी की सुरक्षा! संजय राउत से विवाद के बीच लिया गया फैसला
कंगना रनौत की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) के बीच जुबानी जंग और बयानों को लेकर अब कंगना को ‘वाई श्रेणी’ की सुरक्षा दी गई है।कंगना रनौत को गृह मंत्रालय ने वाई श्रेणी की सुरक्षा दी है। संजय राउत ने कंगना को मुंबई न आने की नसीहत दी थी। इस पर कंगना ने मुंबई आने का चैंलेंज किया था।

कंगना रनौत ने गृह मंत्रालय द्वारा दी गई सी सुरक्षा के लिए आभार व्यक्त किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है “ये प्रमाण है की अब किसी देशभक्त आवाज़ को कोई फ़ासीवादी नहीं कुचल सकेगा, मैं अमित शाह जी की आभारी हूँ वो चाहते तो हालातों के चलते मुझे कुछ दिन बाद मुंबई जाने की सलाह देते मगर उन्होंने भारत की एक बेटी के वचनों का मान रखा, हमारे स्वाभिमान और आत्मसम्मान की लाज रखी, जय हिंद।”

अब केंद्रीय गृह मंत्रालय ने कंगना रनौत को वाई श्रेणी की सुरक्षा देने का फैसला किया है। बताया जा रहा है कि कंगना की सुरक्षा में 11 जवान तैनात रहेंगे। इसमें एक या दो कमांडो और बाकी पुलिसकर्मी होंगे। इसका नोटिफिकेशन थोड़ी देर में जारी हो सकता है। 9 सितंबर को जब कंगना मुंबई पहुंचेंगी, उन्हें वाई श्रेणी की सुरक्षा मिल जाएगी।

बता दें शिवसेना नेता संजय राउत ने कंगना को मुंबई न आने की नसीहत दी थी। इतना ही नहीं संजय राउत ने कंगना को लेकर आपत्तिजनक बयान भी दिया। इस पर कंगना ने मुंबई आने का चैंलेंज किया था। इसके बाद कंगना ने एक वीडियो भी शेयर किया था। इसमें उन्होंने कहा था कि संजय राउत का मतलब महाराष्ट्र नहीं है।

Sushant Case: रिया चक्रवर्ती से NCB की पूछताछ जारी, गिरफ़्तारी की तलवार लटकी!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply