Sushant Case: पद्मश्री लौटा दूंगी अगर सुशांत की मौत पर अपने दावे साबित नहीं कर पाई: कंगना रनौत

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant) के सुसाइड के बाद कंगना रनौत (kangana Ranaut) ने वीडियो पोस्ट के जरिए बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म को इसका जिम्मेदार बताया था।

  |     |     |     |   Updated 
Sushant Case: पद्मश्री लौटा दूंगी अगर सुशांत की मौत पर अपने दावे साबित नहीं कर पाई: कंगना रनौत
कंगना रनौत और सुशांत सिंह राजपूत की फोटो (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को एक महीने से जयादा समय हो गया लेकिन इनकी मौत का मामला लगातार उलझता ही जा रहा है। अब एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सुसाइड को लेकर कहा कि अगर वह अपना दावे को साबित नहीं कर पाईं, तो वह अपना पद्मश्री अवार्ड लौटा देंगी। सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद कंगना रनौत (kangana Ranaut) ने वीडियो पोस्ट के जरिए बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म को इसका जिम्मेदार बताया था।

कंगना रनौत ने एक न्यूज़ चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में कहा “मुंबई पुलिस ने मुझे समन जारी किया था और मैं उस समय मनाली में थी, मैंने उनसे कहा कि आप किसी को भी भेज कर मेरा बयान ले सकते थे, लेकिन उसके बाद मुझे कुछ नहीं मिला। मैं आपको बता रही हूं, अगर मैं कुछ कहूं, जोकि मैं कह नहीं सकती, जिसे मैं सबित नहीं कर सकती और जो सार्वजनिक क्षेत्र में नहीं है, मैं अपना ‘पद्मश्री’ अवार्ड लौटा दूंगी।”

मुंबई पुलिस करण जौहर, आदित्य चोपड़ा और महेश भट्ट को क्यूं नहीं बुलाती – सुशांत सिंह राजपूत केस पर कंगना रनौत

इसी के साथ ही कंगना ने अपने इस इंटरव्यू में आगे कहा कि “कल, तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर जैसे जरूरतमंद आउटसाइडर्स उठेंगे और कहेंगे कि वे इस इंडस्ट्री को प्यार करते हैं। सिर्फ मैं ही कह रही हूं कि अगर आप इस इंडस्ट्री को पसंद करती हैं और अगर आप करण जौहर को प्यार करती हैं तो आपको आलिया या अनन्या जैसा काम क्यों नहीं मिलता? इन सबका अस्तित्व ही नेपोटिज्म का सबूत है। मैं जानती हूं, इसके बाद एक आर्टिकल भी आएगा जिसमें मुझे पागलों की तरह बताया जाएगा। ”

कंगना के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर बहुत से लोगों ने ट्वीट किये हैं। कंगना रनोट का बयान सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। #KanganaSpeaksToArnab लगातार ट्विटर इंडिया के टॉप ट्रेंड्स में शामिल है।

वहीं मनोज तिवारी ने भी कंगना के इंटरव्यू पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने सुब्रमण्यम स्वामी को सुशांत सिंह मामले में सक्रिय होने को लेकर थैक्स कहा। बता दें कंगना रनौत लगातार सुशांत की सुसाइड को बॉलीवुड नेपोटिज्म का कारण मान रही हैं।

हिंदी रश का ताज़ा वीडियो देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply